Lokmat National Conclave: यूपीए की सरकार में कश्मीर में तिरंगे जलाए जाते थे, अब हर घर तिरंगा लहराया जाता हैः अनुराग ठाकुर

By अनिल शर्मा | Published: March 14, 2023 03:25 PM2023-03-14T15:25:39+5:302023-04-28T15:36:48+5:30

Lokmat National Conclave: आप नेताओं और लालू परिवार के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया शराब मंत्री हैं।  सत्येंद्र जैन को लेकर उन्होंने कहा कि अगर वह इतने पाक-साफ हैं तो पिछले 8 महीने से बेल क्यों नहीं मिल रही है।

Lokmat Parliamentary Awards Tricolor used to be lit in Kashmir during UPA government Anurag Thakur | Lokmat National Conclave: यूपीए की सरकार में कश्मीर में तिरंगे जलाए जाते थे, अब हर घर तिरंगा लहराया जाता हैः अनुराग ठाकुर

Lokmat National Conclave: यूपीए की सरकार में कश्मीर में तिरंगे जलाए जाते थे, अब हर घर तिरंगा लहराया जाता हैः अनुराग ठाकुर

Highlights यूपीपीए सरकार के समय में कश्मीर में तिरंगे को जलाया जाता थाः अनुराग ठाकुरअनुराग ठागुर ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार मॉडल विदेशों में केस स्टडी बन गया है। 

Lokmat National Conclave: लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस की यूपीए सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि यूपीपीए सरकार के समय में कश्मीर में तिरंगे को जलाया जाता था। पत्थरबाजी होती थी। लेकिन अब न तो पत्थरबाजी होती। अब ना तिरंगे को जलाया जाता है बल्कि हर घर तिरंगा लहराया जाता है। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार मॉडल विदेशो में केस स्टडी बन गया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 356 का दुरुपयोग कांग्रेस ने किया। पत्रकार को जेल में डाल दिया गया। हम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते। राहुल की अहमियत नहीं है। उन्होंने मनमोहन सरकार के दौरान प्रेस क्लब में विधेयक फाड़ दिया। 

आप नेताओं और लालू परिवार के खिलाफ जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया शराब मंत्री हैं।  सत्येंद्र जैन को लेकर उन्होंने कहा कि अगर वह इतने पाक-साफ हैं तो पिछले 8 महीने से बेल क्यों नहीं मिल रही है।

अनुराग ने कहा, केजरीवाल सैकड़ों बार बोला सत्येंद्र जैन ईमानदार है भारत रत्न दो दो। 8 महीने से जेल में हैं, इतने ईमानदार हैं तो बेल क्यों नहीं मिल रही। मनीष जेल में है, शराबमंत्री है शराब घोटाला किया है। सैकड़ों करोड़ों खा लिए। ठेके बांट रहे थे तो महिलाएं विरोध कर रही थीं। शराब का घोटाला कर दिया। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस दौरान कांग्रेस और राजद नेता लालू यादव पर भी निशाना साधा। पिछले दिनों लालू परिवार के ठिकानों पर ईडी, सीबीआई के छापों के सवाल पर अनुराग ठागुर ने कहा कि रेड घोटाले बाजों के खिलाफ होगा। एजेंसी अपना काम कर रही है।

बकौल अनुराग ठाकुर-  लालू जी को भूल गया था। जिन्होंने पशुओं का चारा नहीं छोड़ा वे आपको कैसे छोड़ देंगे। सुभाष चंद्र बोस ने कहा था तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा, लालू ने नया निकाला- तुम मुझे जमीन दो मैं तुम्हें नौकरी दूंगा। अनुराग ठागुर ने कहा कि जो पैसा नहीं दे पाया उससे जमीन ले लिया। एक ने बीयर की फैक्ट्री दहेज में दे दी। फ्रेंड्स कॉलोनी में डेढ़ करोड़ की कोठी लाखों में दे दी।

Web Title: Lokmat Parliamentary Awards Tricolor used to be lit in Kashmir during UPA government Anurag Thakur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे