Lokmat Parliamentary Awards 2022: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- "राहुल गांधी को नहीं पीएम मोदी को देश से मांगनी चाहिए माफी"

By अंजली चौहान | Published: March 14, 2023 08:00 PM2023-03-14T20:00:04+5:302023-04-28T14:24:05+5:30

सुप्रिया श्रीनेत ने अडानी ग्रुप का मु्द्दा उठाते हुए कहा कि ये पहली सरकार है जो सत्ता में होकर भी सदन की कार्रवाई को चलने नहीं दे रही क्योंकि विपक्ष लगातार अडानी ग्रुप पर कार्रवाई की मांग कर रही है। यहीं कारण है कि सरकार खुद सदन में कार्रवाई नहीं होने दे रही है।

Lokmat Parliamentary Awards 2022: Congress spokesperson supriya shrinate said PM Modi should apologize to the country, not Rahul Gandhi | Lokmat Parliamentary Awards 2022: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- "राहुल गांधी को नहीं पीएम मोदी को देश से मांगनी चाहिए माफी"

फाइल फोटो

Highlightsलोकमत पार्लियामेंट्री अवॉर्ड्स दिल्ली में मंगलवार को आयोजित किया गया लोकमत पार्लियामेंट्री अवॉर्ड्स कार्यक्रम में सुप्रिया श्रीनेत हुई शामिल सु्प्रिया श्रीनेत ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके राज में लोकतंत्र जीवित नहीं बचा

नई दिल्ली: लोकमत पार्लियामेंट्री अवॉर्ड्स 2022 के चौथे संस्करण का पुरस्कार वितरण समारोह आज नई दिल्ली में आयोजित किया गया है। इसके साथ ही समारोह में लोकमत नेशनल कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया है। इस मौके कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कॉन्क्लेव में बेबाकी से अपने विचारों को रखा।

उन्होंने कहा कि भारत जैसे विशाल देश में बीजेपी की सरकार द्वारा उन सभी लोगों की आवाज दबाने का काम किया गया है, जिन्होंने मुखर होकर अपनी बात को रखा है। सशक्त और जीवित लोकतंत्र की निशानी ये नहीं है जो केंद्र सरकार द्वारा इन दिनों देश में माहौल बनाया गया है। बीजेपी के राज में लोकतंत्र खत्म हो रहा है और आज लोकतंत्र जीवित नहीं है। 

सुप्रिया श्रीनेत ने अडानी ग्रुप का मु्द्दा उठाते हुए कहा कि ये पहली सरकार है जो सत्ता में होकर भी सदन की कार्रवाई को चलने नहीं दे रही क्योंकि विपक्ष लगातार अडानी ग्रुप पर कार्रवाई की मांग कर रही है। यहीं कारण है कि सरकार खुद सदन में कार्रवाई नहीं होने दे रही है।

उन्होंने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार पत्रकारों के खिलाफ केस कर उन्हें जेल में डाल रही है, आखिर  मोदी सरकार को डर किस बात का है क्यों वह सामने आकर महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर नहीं बात करती है। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज बीजेपी राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर उन्हे माफी मांगने को कह रही है लेकिन खुद प्रधानमंत्री साल 2015 में चीन गए थे और देश के खिलाफ बोल कर आए। राहुल गांधी को नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी को अपने बयानों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि आज देश में युवा वर्ग परेशान है, आम जनता महंगाई से परेशान है। पीएम मोदी पिछले 9 सालों से देश से मन की बात कर रहे हैं और जनता इससे तंग आ गई है। 

Web Title: Lokmat Parliamentary Awards 2022: Congress spokesperson supriya shrinate said PM Modi should apologize to the country, not Rahul Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे