लोकमत समाचार फिर से बना नागपुर का नंबर-1 अखबार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 29, 2019 03:06 AM2019-04-29T03:06:45+5:302019-04-29T03:06:45+5:30

आईआरएस की ताजा रिपोर्ट के अनुसार लोकमत समाचार नागपुर के सभी भाषाओं के अखबारों की टोटल रीडरशिप में अपनी 6 लाख 69000 रीडरशिप के साथ पहले स्थान पर बना हुआ है, जबकि नवभारत 6 लाख 18000 रीडरशिप के साथ दूसरे स्थान पर है.

Lokmat News re-created Nagpur's No. 1 newspaper | लोकमत समाचार फिर से बना नागपुर का नंबर-1 अखबार

लोकमत समाचार फिर से बना नागपुर का नंबर-1 अखबार

मीडिया रिसर्च यूजर्स काउंसिल (एमआरयूसी) द्वारा 2019 की पहली तिमाही के लिए इंडियन रीडरशिप सर्वे (आईआरएस) ने अपनी रिपोर्ट जारी कर दी है. इसके अनुसार लोकमत समाचार फिर एक बार नागपुर का नंबर 1 अखबार साबित हुआ है. उल्लेखनीय है कि लोकमत समाचार लगातार तीन वर्षो से नागपुर का नंबर 1 अखबार बना हुआ है. 

आईआरएस की ताजा रिपोर्ट के अनुसार लोकमत समाचार नागपुर के सभी भाषाओं के अखबारों की टोटल रीडरशिप में अपनी 6 लाख 69000 रीडरशिप के साथ पहले स्थान पर बना हुआ है, जबकि नवभारत 6 लाख 18000 रीडरशिप के साथ दूसरे स्थान पर है. वर्ष 2017 की आईआरएस की रिपोर्ट में लोकमत समाचार 6 लाख 22 हजार रीडरशिप के साथ पहले नंबर पर रहा था. 

लोकमत समाचार हमेशा से शहर की आवाज बनकर शहरवासियों के साथ चला है. शहर की समस्याएं, लंबित प्रोजेक्ट, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में लोकमत समाचार हमेशा बेबाकी के साथ खबरें प्रस्तुत करता रहा. साथ ही शहर के विकास को लेकर जिन प्रोजेक्ट्स को शुरू किया गया, उनकी अच्छाईयों को भी हमेशा खबरों में स्थान दिया है. शहर में आ रहे बदलाव की तस्वीर को लोकमत समाचार ने समय -समय पर अपनी खबरों के माध्यम से पेश करने की कोशिश की. 

यही कारण है कि लगातार तीसरे साल भी लोकमत समाचार नागपुर का नंबर 1 अखबार होने पर आईआरएस की ताजा रिपोर्ट ने भी मुहर लगा दी है. लोकमत समाचार का ‘मेट्रो एक्सप्रेस’ भी शहरवासियों की समस्याओं को प्रमुखता से उठा रहा है. साथ ही युवाओं की बदलती जरूरतों के हिसाब से हर क्षेत्र की खबरें, तकनीक की जानकारी इसके माध्यम से पाठकों तक पहुंच रही है. इस मौके पर लोकमत समाचार के सभी पाठकों का धन्यवाद. उनका यह प्रेम ही लोकमत समाचार की सफलता का प्रमुख कारण है. 

Web Title: Lokmat News re-created Nagpur's No. 1 newspaper

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे