Lokmat DIA 2021: संजय राउत, हर्षा भोगले, संजीव कपूर को 'डिजिटल स्टार्स' सम्मान, शिव ठाकरे और अभिजना बने 'सुपरस्टार'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 3, 2021 10:09 PM2021-12-03T22:09:07+5:302021-12-03T22:10:45+5:30

Lokmat DIA 2021: शिवसेना सांसद संजय राउत, क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले, प्रसिद्ध गायक महेश काले का सम्मानित किया गया।

Lokmat DIA 2021 digital influencer awards sanjay raut harsha bhogle shiv thackeray | Lokmat DIA 2021: संजय राउत, हर्षा भोगले, संजीव कपूर को 'डिजिटल स्टार्स' सम्मान, शिव ठाकरे और अभिजना बने 'सुपरस्टार'

शिव ठाकरे जब अवॉर्ड लेने पहुंचे तो होस्ट सिद्धार्थ कानन ने उनसे डांस करने का अनुरोध किया।

Highlightsअभिनेता शिव ठाकरे को लोकमत समारोह में सर्वश्रेष्ठ जोश मराठी सुपरस्टार (पुरुष) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।अभिनेत्री अभिज्ञान भावे जोश को महिला सुपरस्टार (महिला) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Lokmat DIA 2021: सोशल मीडिया के जरिए लाखों फैन्स का दिल जीतने वाले सुपरस्टार को लोकमत ग्रुप की ओर से डिजिटल इन्फ्लुएंसर अवॉर्ड से नवाजा गया। गुरुवार को मुंबई के सहार स्टार होटल में रंगारंग समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सोशल मीडिया की कई हस्तियों ने शिरकत की।

इस कार्यक्रम में शिवसेना सांसद संजय राउत, क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले, प्रसिद्ध गायक महेश काले, अभिनेत्री प्रिया बापट, विश्व प्रसिद्ध शेफ संजीव कपूर और अन्य युवा हस्तियां शामिल हुईं, जो सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने घर पहुंच चुकी हैं।

बिग बॉस मराठी-2 के उपविजेता अभिनेता शिव ठाकरे को लोकमत समारोह में सर्वश्रेष्ठ जोश मराठी सुपरस्टार (पुरुष) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि अभिनेत्री अभिज्ञान भावे जोश को महिला सुपरस्टार (महिला) के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

शिव ठाकरे जब अवॉर्ड लेने पहुंचे तो होस्ट सिद्धार्थ कानन ने उनसे डांस करने का अनुरोध किया। फिर शिव ठाकरे के साथ कई सेलेब्रिटीज और एक्ट्रेस मिताली मायेकर ने स्टेज पर परफॉर्म किया। आदित्य अडगांवकर और एड. सैली वालमे को सर्वश्रेष्ठ जोश मराठी सुपरस्टार इन्फ्लुएंसर के रूप में सम्मानित किया गया।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम्रपान करने वालों, नेटिज़न्स के दोस्त, दार्शनिक, गाइड और घर में रहने वालों को सम्मानित किया गया। फॉक्सड इंडियन्स करण सोनवणे (सर्वश्रेष्ठ डिजिटल क्रिएटर), जस्ट नील थिंग्स 'नील सालेकर (सर्वश्रेष्ठ कॉमिक इन्फ्लुएंसर), सौरभ घाडगे (सर्वश्रेष्ठ वीडियो निर्माता), यशराज मुखाटे (सर्वश्रेष्ठ वायरल सामग्री निर्माता), अवेज़ दरबार (सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन प्रभावक), संग्राम चौगुले (सर्वश्रेष्ठ फिटनेस इन्फ्लुएंसर), रचित हिरानी (सर्वश्रेष्ठ ऑटोमोबाइल इन्फ्लुएंसर), किया गया था।

अभिनेत्री प्रिया बापट को लोकमत ग्रुप द्वारा सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कमेंटेटर हर्षा भोगले को भी सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स इन्फ्लुएंसर के रूप में सम्मानित किया गया। इस मौके पर होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने सेलिब्रिटीज को स्टेज पर रैंप वॉक करने को कहा। फिर प्रिया बापट और यशराज मुखाटे का रैंप वॉक देखते ही बन गया. बेस्ट एंटरटेनमेंट इन्फ्लुएंसर फीमेल जन्नत जुबैर के डांस ने सभी को आहत किया।

सारंग सथाये ने शिवसेना नेता संजय राउत का इंटरव्यू लिया। इस समय राउत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वह किराएदार की तरह दिखता है और केवल भाजपा को देखता है। प्रशंसनीय है कि लोकमत के नये माध्यम से ऋषि दर्डा ने दल को आगे बढ़ाया। राउत ने कहा कि जहां भी मराठी की आवाज होती है, वहां जनमत संग्रह होता है।

Web Title: Lokmat DIA 2021 digital influencer awards sanjay raut harsha bhogle shiv thackeray

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे