श्यामलाल यादव की बहू शालिनी यादव होंगी वाराणसी से महागठबंधन की प्रत्याशी, पीएम मोदी को देंगी टक्कर

By पल्लवी कुमारी | Published: April 22, 2019 09:24 PM2019-04-22T21:24:15+5:302019-04-22T21:24:15+5:30

उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा भी लगातार बयान दे रही हैं। 21 अप्रैल को भी प्रियंका गांधी ने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए कहते हैं तो मुझे खुशी होगी। 

lok sabha loksabha election 2019 SP BSP Alliance shalini yadav contest shalini yadav contest | श्यामलाल यादव की बहू शालिनी यादव होंगी वाराणसी से महागठबंधन की प्रत्याशी, पीएम मोदी को देंगी टक्कर

श्यामलाल यादव की बहू शालिनी यादव होंगी वाराणसी से महागठबंधन की प्रत्याशी, पीएम मोदी को देंगी टक्कर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से सपा-बसपा-आरएलडी ने शालिनी यादव को उम्मीदवार बनाया है। शालिनी यादव श्यामलाल यादव की बहू हैं। श्यामलाल यादव कांग्रेस के पूर्व सांसद और राज्यसभा के पूर्व उप सभापति रह चुके हैं। 22 अप्रैल को ही शालिनी यादव सपा में शामिल हुईं थी। सपा ने चंदौली लोकसभा से संजय चौहान को टिकट दिया है। शालिनी यादव ने 22 अप्रैल को ही कांग्रेस से इस्तीफ देकर सपा में शामिल हुई हैं। 

 


प्रियंका गांधी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर दिया था बयान 

- असल में वाराणसी में रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कह दिया था कि क्या कहते हैं आप लोग  वाराणसी से चुनाव लड़ जाऊं क्या? इसके बाद से ही मीडिया रिपोर्ट में ये चर्चा आम हो गई कि प्रियंका गांधी पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगी।   

- 21 अप्रैल को भी प्रियंका गांधी ने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए कहते हैं तो मुझे खुशी होगी। 

Web Title: lok sabha loksabha election 2019 SP BSP Alliance shalini yadav contest shalini yadav contest