लोकसभा चुनाव: आप उम्मीदवार राघव चड्डा के रोडशो में लगे 'मायावती जिंदाबाद' के नारे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 4, 2019 06:40 PM2019-05-04T18:40:30+5:302019-05-04T18:42:30+5:30

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा और कांग्रेस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह को मैदान में उतारा है। जबकि बीजपी ने एक बार फिर 2014 में बीजेपी सांसद चुने गए रमेश बिधूड़ी पर भरोसा जताया है।

Lok Sabha elections: Aam Aadmi Party candidate Raghav Chadha in roadshows bsp Mayawati Zindabad slogan | लोकसभा चुनाव: आप उम्मीदवार राघव चड्डा के रोडशो में लगे 'मायावती जिंदाबाद' के नारे

लोकसभा चुनाव: आप उम्मीदवार राघव चड्डा के रोडशो में लगे 'मायावती जिंदाबाद' के नारे

लोकसभा चुनाव को लेकर दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी उम्मीदवार राघव चड्ढा ने शनिवार (4 मई) रोडशो किया। राघव चड्ढा के रोडशो में मायवाती जिंदाबाद के नारे लगे। इसके साथ ही राघव चड्ढा को सिक्कों से तौला गया। 

दरअसल, दक्षिणी दिल्ली से आप प्रत्याशी राघव चड्ढा का काफिला और बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सिद्धांत गौतम का काफिला एक दूसरे के बीच में आ गया। इस दौरान दोनों ओर से पूरे गर्मजोशी के साथ नारे लगने लगे। बसपा की ओर से मायावती जिंदाबाद के नारे लगने लगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आम आदमी पार्टी ने राघव चड्ढा और कांग्रेस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह को मैदान में उतारा है। जबकि बीजपी ने एक बार फिर 2014 में बीजेपी सांसद चुने गए रमेश बिधूड़ी पर भरोसा जताया है।

दिल्ली मुख्यमंत्री को जड़ा थप्पड़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है। बताया जा रहा था कि केजरीवाल रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान एक शख्स आया उसने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने वाले शख्स को समर्थकों ने पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 

अरविन्द केजरीवाल मोती नगर में रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। 

Web Title: Lok Sabha elections: Aam Aadmi Party candidate Raghav Chadha in roadshows bsp Mayawati Zindabad slogan