शबाना आजमी ने लगाया आरोप, झूठ बोलकर कन्हैया को किया जा रहा है बदनाम

By भाषा | Published: April 26, 2019 04:16 AM2019-04-26T04:16:40+5:302019-04-26T04:16:40+5:30

शबाना आजमी ने कहा कि विकास के नाम पर केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ने जनता से वोट मांगा था, अगर वह (भाजपा सरकार) सही मायने में अपना काम करती तो आज उसे अपने पुराने संप्रदायिक कार्ड खेलने के हथकंडे को नहीं अपनाना पडता।

lok sabha elections 2019: Shabana Azmi charged with allegations, Kanhaiya is being denied | शबाना आजमी ने लगाया आरोप, झूठ बोलकर कन्हैया को किया जा रहा है बदनाम

प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कन्हैया के चुनाव लडने से ये चौकीदार की सेना क्यों तडप रही है

Highlightsशबाना ने कहा कि कन्हैया के पक्ष में वोट करें ताकि वह संसद में गरीबों की आवाज उठा सके । चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया मुझसे उम्र में छोटा है पर सोच में बडा है।

मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और अभिनेता प्रकाश राज ने गुरूवार को बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए लोगों से वोट की अपील की। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के पक्ष में बरौनी के चमरिया मैदान में गुरूवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शबाना ने कहा कि केंद्र में भाजपा विकास करने, गरीबी हटाने, नौकरियां दिलाने का वादा करके सत्ता में आयी थी, पर ये सब कहां है।

उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ने जनता से वोट मांगा था, अगर वह (भाजपा सरकार) सही मायने में अपना काम करती तो आज उसे अपने पुराने संप्रदायिक कार्ड खेलने के हथकंडे को नहीं अपनाना पडता। शबाना ने कहा कि हमारी सबसे बडी शक्ति ‘संविधान’ है और उसे बचाने के लिए कन्हैया के पक्ष में वोट करें ताकि वह संसद में गरीबों की आवाज उठा सके ।

उन्होंने कहा कि कन्हैया पर देशद्रोह और टुकडे - टुकडे गैंग का हिस्सा होने का झूठा इल्जाम लगातार लगाया जा रहा है क्योंकि उन लोगों को खतरा है कि सचमुच कन्हैया आपका (लोगों का) दिल जीत चुका है और संसद पहुंच जाएगा । चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया मुझसे उम्र में छोटा है पर सोच में बडा है।

उन्होंने कहा कि कन्हैया केवल बेगूसराय नहीं बल्कि देश की आवाज है। प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कन्हैया के चुनाव लडने से ये चौकीदार की सेना क्यों तडप रही है, क्यों हिल रहे हैं, क्योंकि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव केवल दो लोगों के बीच है । एक है सुपुत्र और दूसरा है कुपुत्र। सुपुत्र जो है - वह पढा लिखा है और दूसरा - जो कुपुत्र है वह कुटिल है। उसका नाम मैं नहीं लूंगा। आप ले लीजिए। 

Web Title: lok sabha elections 2019: Shabana Azmi charged with allegations, Kanhaiya is being denied



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar. Know more about Begusarai Constituency of Loksabha Election 2019, Candidates list, Previous Winners, Live Updates, Election Results, Live Counting, polling booths on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar/begusarai/