lok sabha election 2019: tej Pratap Yadav told Jehanabad to RJD candidate Surendra Yadav Chanauta Chor | तेज प्रताप यादव जहानाबाद से राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव को बताया छनौटा चोर 
तेज प्रताप यादव जहानाबाद से राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव को बताया छनौटा चोर 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बडे़ पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपना बागी तेवर दिखाया है. जहानाबाद लोकसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप ने अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की. 

उन्होंने महागठबंधन (राजद) के प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह छनौटा चोर प्रत्याशी है. पहले मेरे पिता के आगे पीछे लटका हुआ चलता था. 

तेज प्रताप यादव का सुरेंद्र प्रसाद यादव पर हमला 

यहां तेज प्रताप ने अपने पिता के जैसे निराले अंदाज में मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सुरेन्द्र यादव तीन बार जहानाबादलोकसभा चुनाव हार चुका है. फिर भी चौथी बार हमारे भाई तेजस्वी यादव को बरगला कर टिकट लेने का कार्य किया है. 

उन्होंने कहा कि हम जनता की मांग पर राजद के प्रत्याशी को जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से खड़ा किए हैं. महागठबंधन प्रत्याशी(राजद) पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप ने कहा कि सुरेंद्र यादव का बेटा विश्वनाथ यादव हमारे छोटे भाई को बहला-फुसलाकर टिकट लेकर अपने पिता को जिताने का प्रयास कर रहा है, जो हम कभी नहीं होने देंगे.
 
उन्होंने कहा कि जनता हमारे साथ है. हमारे नौजवान युवा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान शंख बजाकर अपने प्रत्याशी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ साजिश हो रही है. 

तेज प्रताप ने कहा कि हमारे कार्यक्रम के दौरान एक काले रंग के स्कॉर्पियो में कुछ लोग सवार होकर दूर से हमारे कार्यक्रम को देख रहे थे. कहीं ना कहीं वे हमें निशाने पर ले रहे थे. हमारे दुश्मन चारों तरफ लगे हुए हैं. यह हमारी हत्या की साजिश कर रहे हैं. 

महागबंधन पर तेज का तंज

उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये हमारे घर में फूट डालने का काम कर रहा है और हमारे प्रत्याशी को हराने में लगा हुआ, जो हम कभी नहीं होने देंगे. मैं बगावती नहीं हूं. तेज प्रताप ने कहा कि हमारे पिता के जेल से बाहर आते ही ऐसे लोगों का सफाया हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि हम बगावती नहीं हैं, मीडिया और कुछ लोग हमें कहते हैं कि हमने परिवार और पार्टी में बगावत कर रखी है. यह कहीं से सही नहीं है. हम जनता की मांग पर बगावत करते हैं और जनता के लिए बगावत करते हैं. तेज प्रताप ने कहा कि यहां आर-पार की लडाई है. जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बडका बेटा चुनाव लड़ रहा है. हमने नौजवान को चुना है, लेकिन तेजस्वी नहीं माने. तीन बार हारने वाले को फिर टिकट दे दिया. 

यहां बता दें कि अपने पसंद के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से तेज प्रताप नाराज हैं और उन्होंने शिवहर और जहानाबाद से अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा था, जिसमें से शिवहर प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो गया और अब जहानाबाद में तेज प्रताप अपने प्रत्याशी चंद्र्प्रकाश के लिए वोट अपील कर रहे हैं. 


Web Title: lok sabha election 2019: tej Pratap Yadav told Jehanabad to RJD candidate Surendra Yadav Chanauta Chor