कांग्रेस के घोषणापत्र के कवर पेज से नाखुश हैं सोनिया गांधी, राजीव गौड़ा को लगाई फटकार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 3, 2019 06:29 PM2019-04-03T18:29:52+5:302019-04-03T20:10:11+5:30

Lok sabha election 2019: सोनिया का कहना है कि घोषणापत्र का कवर पेज आकर्षित करने वाला होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

lok sabha election 2019 Sonia Gandhi unhappy over Congress manifesto layout | कांग्रेस के घोषणापत्र के कवर पेज से नाखुश हैं सोनिया गांधी, राजीव गौड़ा को लगाई फटकार

सोनिया गांधी कवर पर पार्टी चिह्न-राहुल गांधी की छोटी तस्वीर से नाराज हैं।

Highlightsकांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र के कवर पेज पर एक रैली की तस्वीर लगी है, जिसमें लोगों का हुजूम दिखाई पड़ रहा है। सबसे नीचे कांग्रेस पार्टी का चिह्न हाथ और उसके साथ राहुल गांधी की तस्वीर लगी हुई है।

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मंगलवार को जारी हुई कांग्रेस के घोषणा पत्र के कवर पेज से नाराज हैं। नाखुश सोनिया ने कांग्रेस मेनिफेस्टो बनाने का जिम्मा संभालने वाले राजीव गौड़ा को फटकार भी लगाई है। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कवर पेज पर पार्टी चिह्न और राहुल गांधी की छोटी तस्वीर की सोनिया को पसंद नहीं आई। सोनिया का कहना है कि घोषणापत्र का कवर पेज आकर्षित करने वाला होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

सोनिया ने कहा कि घोषणापत्र के अंदर की बातें अच्छी हैं, लेकिन कवर प्रभावित करने वाला नहीं है। मंगलवार को जब घोषणा पत्र जारी हो रहा था उसी समय सोनिया गांधी ने राजीव गौड़ा को फटकार लगाई थी।

2 अप्रैल को जारी हुए कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र के कवर पेज पर एक रैली की तस्वीर लगी है, जिसमें लोगों का हुजूम दिखाई पड़ रहा है। इसमें सबसे ऊपर लिखा है ‘हम निभाएंगे’। सबसे नीचे कांग्रेस पार्टी का चिह्न हाथ और उसके साथ राहुल गांधी की तस्वीर लगी हुई है।

English summary :
Sonia says that the cover page of the manifesto should be attracting, but it has not happened.


Web Title: lok sabha election 2019 Sonia Gandhi unhappy over Congress manifesto layout