वीडियो: हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने पर शिवराज की धमकी, 'हमारे दिन जल्द आयेंगे, फिर तेरा क्या होगा?'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 25, 2019 09:00 AM2019-04-25T09:00:59+5:302019-04-25T09:00:59+5:30

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 4 चरणों में हो रहे हैं। इसके तहत 29 अप्रैल, 6, 12 और 19 मई को वोटिंग होनी है। चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

lok sabha election 2019 shivraj singh chouhan warns officer of Chhindwara's Umreth | वीडियो: हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने पर शिवराज की धमकी, 'हमारे दिन जल्द आयेंगे, फिर तेरा क्या होगा?'

शिवराज सिंह चौहान की अधिकारियों को धमकी (फाइल फोटो)

Highlightsहेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने पर शिवराज सिंह चौहान ने दी धमकीरिपोर्ट्स के अनुसार शिवराज को छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की नहीं मिली इजाजत इसके बाद शिवराज सड़क मार्ग से पहुंचे और लोगों को संबोधित किया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज राज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों को चेतावनी दी है। शिवराज ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'हमारा समय जल्द वापस आयेगा फिर तुम्हारा क्या होगा?' शिवराज ने रैली में कहा, पश्चिम बंगाल में ममता दीदी, वह हमें नहीं उतरने देती हैं। उनके बाद अब कमलनाथ दादा आ गये हैं...प्रिय पिट्ठू कलेक्टर सुनो, हमारे भी दिन जल्द आयेंगे तब तेरा क्या होगा? 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार शिवराज के हेलिकॉप्टर को उमरेठ में शाम करीब 5.30 बजे उतरना था। हालांकि, उन्हें बताया गया कि उन्हें केवल 5 बजे तक ही उतरने की अनुमति है और उसके बाद वे वहां लैंड नहीं कर सकते। इसके बाद शिवराज ने सड़क मार्ग अपनाया। उन्हें यहां गुरमंडी क्षेत्र में लोगों को संबोधित करना था। 

बता दें तीन बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज पिछले साल सत्ता से बाहर हुए जब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को पीछे छोड़ा। इसके बाद कांग्रेस के कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया गया।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश सबसे अहम राज्यों में से एक है। यहां 2104 के आम चुनाव में बीजेपी ने 29 में से 26 सीटों पर कब्जा जमाया था। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव इसलिए भी बेहद दिलचस्प हो गया है क्योंकि यहां की भोपाल सीट से बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के खिलाफ मैदान में उतारा है। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 4 चरणों में हो रहे हैं। इसके तहत 29 अप्रैल, 6, 12 और 19 मई को वोटिंग होनी है। चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

Web Title: lok sabha election 2019 shivraj singh chouhan warns officer of Chhindwara's Umreth