"बिहारी बाबू को उनकी औकात" पर भाजपा पर बरसे अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2019 08:19 PM2019-05-09T20:19:35+5:302019-05-09T20:19:35+5:30

भाजपा सूत्रों के अनुसार बिहार की राजधानी पटना के पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में आगामी शनिवार को शाह का रोड शो आयोजित किया जा रहा है। यह रोडशो कदमकुआं क्षेत्र से शुरू होगा ,जहां सिन्हा का पैतृक आवास स्थित है ।वहां से यह रोड शो इलाके की तंग गलियों से होता हुआ ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट समाप्त होगा।

lok sabha election 2019 Shatrughan Sinha Reaction On Amit Shahs Proposed Road Show In patna. | "बिहारी बाबू को उनकी औकात" पर भाजपा पर बरसे अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा

सिन्हा ने कहा “वे एक बार फिर से एक धरती पुत्र का अपमान कर रहे हैं। इससे बिहार और विशेष रूप से पटना के लोग आहत हुए हैं और वे मतदान के दिन इसका माकूल जवाब देंगे।

Highlightsमैंने सुना है कि शाह पटना आ रहे हैं। अतिथि के रूप में उनका वैसे ही स्वागत है जैसे अन्य लोगों का होता है। उन्हें चाय और पकौड़े दिए जाएंगे।सिन्हा को “उनकी औकात” दिखाने के लिए उक्त रास्ता जानबूझकर शाह के रोडशो के लिए चुना गया है। 

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया में आयी उस खबर को लेकर भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है जिसमें कथित तौर पर कहा गया है कि इस सप्ताह के अंत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पटना में प्रस्तावित रोड शो में "बिहारी बाबू को उनकी औकात" दिखाई जाएगी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार बिहार की राजधानी पटना के पटना साहिब संसदीय क्षेत्र में आगामी शनिवार को शाह का रोड शो आयोजित किया जा रहा है। यह रोडशो कदमकुआं क्षेत्र से शुरू होगा ,जहां सिन्हा का पैतृक आवास स्थित है ।वहां से यह रोड शो इलाके की तंग गलियों से होता हुआ ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट समाप्त होगा।

कहा जा रहा है कि यह रोड शो शत्रुघ्न सिन्हा को चुनौती देने के लिए किया जा रहा है क्योंकि इसके लिए चुने गए रास्ते की कुछ सड़कों की हालत अच्छी नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। सिन्हा ने कहा “मैंने सुना है कि शाह पटना आ रहे हैं। अतिथि के रूप में उनका वैसे ही स्वागत है जैसे अन्य लोगों का होता है। उन्हें चाय और पकौड़े दिए जाएंगे, जो उन्हें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद हैं।”





उन्होंने कहा “कहा जा रहा है कि वह (शाह) मुझे मेरी औकात दिखाने के लिए यहाँ आ रहे हैं। इससे लगता है कि भाजपा ने 2015 के विधानसभा चुनावों से कोई सबक नहीं सीखा जब डीएनए वाली टिप्पणी एनडीए को महंगी पड़ी थी।’’ सिन्हा ने कहा “वे एक बार फिर से एक धरती पुत्र का अपमान कर रहे हैं। इससे बिहार और विशेष रूप से पटना के लोग आहत हुए हैं और वे मतदान के दिन इसका माकूल जवाब देंगे।’’

बुधवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव ने शाह के कार्यक्रम की घोषणा की, तो सवाल उठे कि क्या रास्ते के शुरुआती हिस्से का चयन सिन्हा को चिढ़ाने के लिए किया गया है। यादव पटना साहिब से भाजपा विधायक हैं।

उन्होंने इस बारे में पूछे गए सवालों को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि "कांग्रेस उम्मीदवार के बारे में कौन परवाह करता है"। हालाँकि, भाजपा के सूत्रों के हवाले से मीडिया के एक वर्ग में यह बात सामने आई कि मोदी और शाह के नेतृत्व की आलोचना करने वाले सिन्हा को “उनकी औकात” दिखाने के लिए उक्त रास्ता जानबूझकर शाह के रोडशो के लिए चुना गया है। 

Web Title: lok sabha election 2019 Shatrughan Sinha Reaction On Amit Shahs Proposed Road Show In patna.



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar. Know more about Patna-sahib Constituency of Loksabha Election 2019, Candidates list, Previous Winners, Live Updates, Election Results, Live Counting, polling booths on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar/patna-sahib/