दिल्ली: बीजेपी के नाराज सांसद उदित राज की धमकी, टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़ दूंगा

By भाषा | Published: April 23, 2019 10:32 AM2019-04-23T10:32:43+5:302019-04-23T10:32:43+5:30

इससे पहले उदित राज आधी रात को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा कार्यालय में पहुंचे थे और उन्होंने वहां हंगामा किया था।

lok sabha election 2019 delhi bjp mp udit raj says if not given ticket will leave party | दिल्ली: बीजेपी के नाराज सांसद उदित राज की धमकी, टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़ दूंगा

बीजेपी सांसद उदित राज ने दी पार्टी को धमकी

बीजेपी सांसद उदित राज ने मंगलवार सुबह कहा कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे और वह उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं।

उत्तर पश्चिम दिल्ली से मौजूदा सांसद राज ने कहा कि वह पार्टी के जवाब के लिए कुछ समय प्रतीक्षा करेंगे और फिर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। राज ने ट्वीट किया, 'मैं टिकट का इंतजार कर रहा हूं। यदि मुझे टिकट नहीं मिला, तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा।' 

इससे पहले राज आधी रात को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा कार्यालय में पहुंचे थे और उन्होंने वहां हंगामा किया था। पंजाबी गायक हंस राज हंस को उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार घोषित किए जाने की संभावना है। हंस राज हंस भी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कार्यालय में मौजूद थे। राज ने सोमवार को कहा था कि उन्होंने भाजपा प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से टिकट के विषय में बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें उनका कोई जवाब नहीं मिला।

Web Title: lok sabha election 2019 delhi bjp mp udit raj says if not given ticket will leave party