तेलंगाना में नगर निगम कर्मियों ने 22 कुत्तों को मार डाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By भाषा | Published: June 23, 2019 03:44 PM2019-06-23T15:44:48+5:302019-06-23T15:44:48+5:30

तेलंगाना के विकाराबाद जिले में नगर निगम के कार्यकर्ताओं ने 22 आवारा कुत्तों की कथित तौर पर हत्या कर दी, जिसे लेकर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है।

local body killed 22 dogs in Telangana, police filed case | तेलंगाना में नगर निगम कर्मियों ने 22 कुत्तों को मार डाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

निगम कर्मियों ने 22 कुत्तों को मार डाला

Highlightsशिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर निकाय अधिकारियों को नोटिस भेजा गया है। मौत का सटीक कारण जानने के लिए नमूनों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

हैदराबाद, 23 जूनःतेलंगाना के विकाराबाद जिले में नगर निगम के कार्यकर्ताओं ने 22 आवारा कुत्तों की कथित तौर पर हत्या कर दी, जिसे लेकर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने एक स्थानीय निवासी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पीटीआई भाषा को बताया कि कुछ स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद निगम के कर्मचारियों ने पिछले बुधवार को जहरीली सुइयां लगी लाठियों से मार-मार कर आवारा कुत्तों की हत्या कर दी।

अधिकारी ने कहा कि मारे गए कुत्तों को नगर निगम के डंप यार्ड में दफनाया गया था। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पशु चिकित्सकों ने कुत्तों के शवों का पोस्टमार्टम किया। उसकी रिपोर्ट का इंतजार है। इसके अलावा मौत का सटीक कारण जानने के लिए नमूनों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय निवासी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर निकाय अधिकारियों को नोटिस भेजा गया है।

Web Title: local body killed 22 dogs in Telangana, police filed case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे