LNJP अस्पताल की बड़ी लापरवाही, डिब्बे में जीवित नवजात को मृत बता किया पैक, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: February 20, 2023 04:49 PM2023-02-20T16:49:03+5:302023-02-20T16:51:24+5:30

दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल ने जन्म के बाद मृत घोषित कर दिया।

LNJP Hospital packed the newborn in a box and sent it as dead | LNJP अस्पताल की बड़ी लापरवाही, डिब्बे में जीवित नवजात को मृत बता किया पैक, देखें वीडियो

LNJP अस्पताल की बड़ी लापरवाही, डिब्बे में जीवित नवजात को मृत बता किया पैक, देखें वीडियो

Highlightsअस्पताल ने नवजात को डिब्बे में बंद करके उसके परिजनों को सौंप दिया।ऐसे में जब परिजन वो डिब्बा लेकर घर पहुंचे और वहां इसे खोला तो पाया कि नवजात जीवित है।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल से एक बड़ी लापरवाही की खबर सामने आई है। दरअसल, एक दंपति को हाल ही में बच्ची पैदा हुई, जिसे अस्पताल ने जन्म के बाद मृत घोषित कर दिया। यही नहीं, नवजात को डिब्बे में बंद करके उसके परिजनों को सौंप दिया। ऐसे में जब परिजन वो डिब्बा लेकर घर पहुंचे और वहां इसे खोला तो पाया कि नवजात जीवित है।

इसके बाद परिजन एक बार फिर नवजात को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे देखने से इंकार कर दिया। ऐसी स्थिति में नवजात के परिजनों ने सेंट्रल दिल्ली की डीसीपी को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद उनके हस्तक्षेप से बच्ची का इलाज कराया गया। फिलहाल, बच्ची की जान बच गई है और उसका इलाज जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बच्ची आईसीयू में भर्ती है। 

द भारत नाउ ने बच्ची का एक वीडियो भी साझा किया है, जोकि काफी वायरल हो रहा है। 

Web Title: LNJP Hospital packed the newborn in a box and sent it as dead

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे