तलाक का नोटिस भेजते ही तेज प्रताप ने इंस्टा-ट्विटर से डिलीट की शादी की तस्वीरें, पत्नी ऐश्वर्या की नहीं रखी एक भी फोटो 

By पल्लवी कुमारी | Published: November 3, 2018 02:13 AM2018-11-03T02:13:51+5:302018-11-03T02:13:51+5:30

राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को हुई थी। इनकी तलाक लेने के लिए याचिका वाली खबर जैसे ही सामने आई, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। सबके मन में बस एक ही सवाल है कि शादी के सिर्फ छह महीने बाद ही क्यों तेजप्रताप अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं।

lalu prasad yadavs son tej pratap yadav divorce aishwarya rai Delete all social media wedding photos | तलाक का नोटिस भेजते ही तेज प्रताप ने इंस्टा-ट्विटर से डिलीट की शादी की तस्वीरें, पत्नी ऐश्वर्या की नहीं रखी एक भी फोटो 

तलाक का नोटिस भेजते ही तेज प्रताप ने इंस्टा-ट्विटर से डिलीट की शादी की तस्वीरें, पत्नी ऐश्वर्या की नहीं रखी एक भी फोटो 

राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के छह महीने के अंदर ही शुक्रवार(2 नवम्बर) को तलाक के लिए अर्जी दायर की है। तेज प्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन किया है।

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी  12 मई को हुई थी। इनकी तलाक लेने के लिए याचिका वाली खबर जैसे ही सामने आई, सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। सबके मन में बस एक ही सवाल है कि शादी के सिर्फ छह महीने बाद ही क्यों तेज प्रताप अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं।

तो चलिए हम आपको बता दें कि ये महज अफवाह नहीं है कि तेज प्रताप और उनकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, बल्कि ये सच है। इसके सबूत तेज प्रताप के सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाएगा। 

सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहने वाले तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने ट्विटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरों को डिलीट कर दिया है। जब आप उनका तेजप्रताप की अधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम दखेंगे तो आपको उनकी शादी की एक भी तस्वीर देखने को नहीं मिलेगी, यहां तक जो पहले की तेज प्रताप ने तस्वीरें पोस्ट की थी, वो भी हटा दी गई है। 

- तेज प्रताप ने शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अपनी नई-नवेली दुल्हन ऐश्वर्या के साथ तेज ने यादव परिवार के आधिकारिक बंगले में खिंचाई थी। उसको भी डिलीट कर दिया गया है। 

- वहीं, एक दूसरी तस्वीर जो तेज प्रताप ने शादी के बाद शेयर की थी। इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव साइकिल चलाने के पोज में हैं और पत्नी ऐश्वर्या आगे बैठी हैं, दोनों एक-दुसरे की आंखों में देख रहे हैं। ये तस्वीर तेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के पांच दिन बाद 17 मई को पोस्ट की थी। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

सगाई की तस्वीर नहीं की डिलीट

-हालांकि सगाई की बाद वाली तस्वीर, तेज प्रताप ट्विटर से डिलीट करना भूल गए हैं शायद। इस तस्वीर में तेज और ऐश्वर्या दोनों एक-दूसरे को रिंग पहनाते हुए दिख रहे हैं। ये तस्वीर तेज ने 18 अप्रैल 2018 को शेयर की थी। 

वकील ने कहा- पति और पत्नियों के बीच के संबंधों में सामंजस्य नहीं

स्थानीय दीवानी अदालत में तेजप्रताप की तरफ से अर्जी दाखिल करने वाले वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया कि हिंदू विवाह अधिनियम की धारा 13-ए के तहत तलाक मांगा गया है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है। 


वकील यशवंत कुमार शर्मा ने तलाक की वजह पर तो ज्यादा बात नहीं की लेकिन इतना साफ कर दिया है कि तलाक की नौबत इसलिए आ गई है क्योंकि दोनों पति और पत्नियों के बीच के संबंधों में सामंजस्य नहीं है है। तेजप्रताप ने इसी को वजह बताते हुए तलाक मांगा है। ऐसी अटकलें रही हैं कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच नहीं बनती।

Web Title: lalu prasad yadavs son tej pratap yadav divorce aishwarya rai Delete all social media wedding photos

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे