सर्जिकल स्ट्राइक घमासान पर कुमार विश्वास का वीडियो, 'फर्जी राष्ट्रवादियों' के लिए सुनाया चाणक्य का ये किस्सा

By धीरज पाल | Published: June 28, 2018 06:40 PM2018-06-28T18:40:07+5:302018-06-28T18:40:07+5:30

कवि कुमार विश्वास ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुमार विश्वास ने कहानी सुनाते हुए कहा कि जब आचार्य चाणक्य ने सड़क के किनारे बैठे एक सामान्य आदमी चंद्रगुप्त मौर्य को भारत का साम्राट बना दिया।  

Kumar Vishwas expression on Surgical Strike and We The Nation, watch video | सर्जिकल स्ट्राइक घमासान पर कुमार विश्वास का वीडियो, 'फर्जी राष्ट्रवादियों' के लिए सुनाया चाणक्य का ये किस्सा

सर्जिकल स्ट्राइक घमासान पर कुमार विश्वास का वीडियो, 'फर्जी राष्ट्रवादियों' के लिए सुनाया चाणक्य का ये किस्सा

नई दिल्ली, 26 जून: कवि कुमार विश्वास ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय सेना द्वारा दो साल पहले की गई आंतकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक पर कवि कुमार विश्वास ने दोनों ही पार्टी को खरी-खोटी सुनाई है। इसके अलावा विश्वास ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, तीन में से जिस एक मुद्दे पर देश की सेना के पक्ष में होने पर मुझे “तथाकथित राजनैतिक नुक़सान” पहुंचाया गया था, आज उसी शौर्यगाथा सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमाणचिह्न देखकर उन अखंड-पांखडियों को मुझसे नहीं तो खुद से तो माफ़ी मांगनी ही चाहिए। जो हमारे लिए जीवन दें उनके लिए कुछ भी क़ुर्बान'। 

कुमार विश्वास ने अपना वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया। कुमार विश्ववास ने वर्तमान राजनीति की हालत बयां करते हुए आचार्य चाणक्य की एक कहानी सुनाई। विश्वास ने बताया कि आचार्य चाणक्य ने सड़क के किनारे बैठे एक सामान्य आदमी चंद्रगुप्त मौर्य को भारत का साम्राट बना दिया। चाणक्य ने ऐसा क्यों किया इस जिक्र कुमार विश्वास ने इस वीडियो में साझा किया है।

वीडियो को देखने के लिए नीचे क्लिक करें-  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Kumar Vishwas expression on Surgical Strike and We The Nation, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे