तेलंगाना के सीएम KCR के बेटे KTR ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कहा- नाथूराम गोडसे के विचारों का मौन समर्थन करते हैं

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 25, 2022 05:22 PM2022-04-25T17:22:14+5:302022-04-25T19:39:01+5:30

टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने सांप्रदायिक हिंसा के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी सीधे तौर पर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के विचारों का समर्थन कर रहे हैं।

KT Rama Rao, working president of Langana Rashtra Samithi, accused Prime Minister Narendra Modi of communal incidents, said - "The Prime Minister is supporting the views of Nathuram Godse by remaining silent" | तेलंगाना के सीएम KCR के बेटे KTR ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कहा- नाथूराम गोडसे के विचारों का मौन समर्थन करते हैं

फाइल फोटो

Highlightsटीआरएस नेता के टी रामाराव ने सांप्रदायिक हिंसा के मामले में पीएम मोदी पर सीधा हमला किया हैसांप्रदायिक हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी की खामोशी नाथूराम गोडसे के विचारों का समर्थन कर रही हैकेटीआर ने बड़े ही साफ शब्दों में नाथूराम गोडसे को आजादी के बाद का पहला आतंकी बताया

हैदराबाद:तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव (केटीआर) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश में बढ़ रहे सांप्रदायिक तनाव पर खामोशी बरतने का आरोप लगाते हुए सीधा हमला किया है।

केटीआर ने बीते रविवार को सांप्रदायिक हिंसा के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी सीधे तौर पर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के विचारों का समर्थन कर रहे हैं।

इसके साथ ही केटीआर ने जिग्नेश मेवाणी का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार को चुनौती दी कि अगर उनमें हिमम्त है तो वो मुझे भी गिरफ्तार करने का साहस दिखाए, जैसे गुजरात के एक विधायक को असम पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

केटीआर ने साफ शब्दों में नाथूराम गोडसे को आजादी के बाद पहले आतंकी के तौर पर रेखांकित करते हुए कहा, "मेरा पक्का विश्वास है कि प्रधानमंत्री अपने मौन के जरिये प्रत्यक्ष रूप से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे की विचारधारा का समर्थन कर रहे हैं।"

समाचार वेबसाइट 'द न्यूज मिनट' के मुताबिक केटीआर ने कहा, "यदि प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी नाथूराम गोडसे के विचारों का समर्थन नहीं करते हैं तो वो अपनी पार्टी के उन सांसदों की जरूर निंदा करते हैं, जो खुलेआम सार्वजनिक तौर पर गोडसे के नाम पर जश्न मनाते हैं।"

केटीआर ने मौजूदा सांप्रदायिक तनाव के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बताते कहा कि पूरे देश में इस तरह की कई घटनाएं हो रही हैं, जिससे समाज का एक वर्ग खुद को खतरे में और असुरक्षित महसूस कर रहा है। आखिर प्रधानमंत्री ऐसे मामलों में एक शब्द भी क्यों नहीं बोलते हैं जब यह सब सार्वजनिक तौर पर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि आप चुप रहते हैं तो इसका सीधा मतलब है कि आप इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं। जबकि आप देश के प्रधानमंत्री हैं, न कि भाजपा के नेता या फिर आरएसएस के विचारक हैं।

केटीआर ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि भाजपा का विस्तार देश में तेजी से हो रहा है। टीआरएस नेता ने कहा, "मुझे बीजेपी का फैलाव नहीं दिखाई दे रहा है। देश में तो महंगाई और बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। आज के समय की बेरोजगारी 45 साल में सबसे ज्यादा है और मुद्रास्फीति भी 30 सालों में सबसे ज्यादा है।"

उन्होंने कहा कि आज देश को कई मुद्दों में बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा, "उन्हें नौकरी के बढ़ावे पर ध्यान देना चाहिए न कि हिजाब पर। हमें हलाल या झटके पर की जाने वाली बातों को बंद करना पड़ेगा। किसी नेता का सीना 56 इंच का हो जाए तो उससे जनता को कोई फर्क नहीं पड़ता है। असल मुद्दा तो यह है कि हर गरीब का सीना 56 इंच का होना चाहिए।"

Web Title: KT Rama Rao, working president of Langana Rashtra Samithi, accused Prime Minister Narendra Modi of communal incidents, said - "The Prime Minister is supporting the views of Nathuram Godse by remaining silent"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे