"हत्यारा मुख्यमंत्री बिहार चलाएगा और निर्दोष आदमी जेल जाएगा", तेज प्रताप यादव ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 16, 2022 08:07 PM2022-02-16T20:07:11+5:302022-02-16T20:16:15+5:30

तेज प्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पर मर्डर का चार्ज है लेकिन वो फिर भी मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठे हैं। वो बाढ़ में सीताराम जी का हत्या के मामले में आरोपी हैं।

"Killer CM will run Bihar and innocent man will go to jail", said Tej Pratap Yadav | "हत्यारा मुख्यमंत्री बिहार चलाएगा और निर्दोष आदमी जेल जाएगा", तेज प्रताप यादव ने कहा

"हत्यारा मुख्यमंत्री बिहार चलाएगा और निर्दोष आदमी जेल जाएगा", तेज प्रताप यादव ने कहा

Highlightsतेज प्रताप ने आरोप लगाया कि मर्डर का चार्ज लिये नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठे हैंतेज प्रताप ने कहा कि एक बात याद रखिएगा कि लालू जी वापस आएंगे और नीतीश जी जाएंगेतेज प्रताप ने सुशील मोदी पर चर्च की जमीन हड़प कर वहां मॉल बनाने का आरोप लगाया

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता तेज प्रताप यादव ने पिता को चारा घोटाले में दोषी ठहराये जाने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला और उन्हें कथिततौर पर हत्यारा तक कह डाला।

बीते मंगलवार को राजद प्रमुख लालू यादव को रांची स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने डोरंडा कोषागार से चाराघोटाले में धन-गबन के मामले में दोषी करार दिया था।

इस मामले में लालू यादव को 21 फरवरी को सजा सुनाई जाएगी। लालू प्रसाद यादव के दोषी करार होने के फौरन बात छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह अंतिम कोर्ट का फैसला नहीं है। इस फैसले को ऊपरी अदालत में चैलेंज किया जाएगा।

वहीं अब बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कोर्ट द्वारा दोषी ठहराये गये लालू यादव के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए सीएम नीतीश कुमार को लपेटे में ले लिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा, "हत्यारा मुख्यमंत्री बिहार चलाएगा और निर्दोष आदमी जेल जाएगा"।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पर मर्डर का चार्ज है लेकिन वो फिर भी मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठे हैं। वो बाढ़ में सीताराम जी का हत्या के मामले में आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि अब तो यही हो रहा है, जो हत्यारा है वह बिहार चलायेगा और जो निर्दोष है वो जेल जाएगा।

तेज प्रताप ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एक बात याद रखिएगा कि लालू जी वापस आएंगे और नीतीश जी जाएंगे। सीएम नीतीश कुमार पर हमला करने के साथ तेज प्रताप ने बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी पर भी हमला किया।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर जमीन घोटाले का आरोप लगाते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि सुशील मोदी तो चर्च की जमीन हड़प कर वहां मॉल बना रहे हैं, वो क्या बोलेंगे।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बेटा उत्कर्ष मोदी के लिए सुशील मोदी चर्च की जमीन पर जो मॉल बना रहे हैं, उसके बारे में पूरा पटना शहर जानता है, वो क्या बात करेंगे। गरीब-गुरबा का ऐसा मारकर मॉल बनाने वाले, जनता का पैसा लूटने वाले लालू जी पर आरोप लगाएंगे।

उन्होंने कहा कि लालू जी गरीबों के मसीहा हैं, दलित-पिछड़ा ये सब लालू जी की जनता है और इसी जनता को सुशील मोदी जैसे नेता लूटते हैं। ये सब लोग जनता का पैसे का घोटाला करके भाग गये हैं। जनता इनको अच्छे से बूझती है।  

Web Title: "Killer CM will run Bihar and innocent man will go to jail", said Tej Pratap Yadav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे