दिल्ली सरकार ठीक से नहीं कर पा रही इंतजाम, इसलिए लोग पलायन कर रहे हैंः केशव प्रसाद मौर्य

By प्रिया कुमारी | Published: March 28, 2020 04:54 PM2020-03-28T16:54:01+5:302020-03-28T16:54:01+5:30

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि दिल्ली की सरकार ठीक तरीके से इंतजाम नहीं कर पा रही है। लेकिन हमारी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उनलोगों तक मदद पहुंचाने में लगी हुई है।

Keshav Prasad Maurya said Delhi government not able to arrange properly people are migrating | दिल्ली सरकार ठीक से नहीं कर पा रही इंतजाम, इसलिए लोग पलायन कर रहे हैंः केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली सरकार को ठहराया जिम्मेदार (फाइल-फोटो)

Highlights यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।मजदूरों के पलायन को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूर सड़कों पर आ चुके हैं। काम न होने के कारण लोग पैदल ही अपने घर को निकल गए हैं। इस बारे में एबीपी न्यूज से बात करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की सरकार ठीक तरीके से इंतजाम नहीं कर पा रही है। लेकिन हमारी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। उनलोगों तक मदद पहुंचाने में लगी हुई है। 

बता दें सड़को पर निकले मजदूरों के हर लिए मदद तो की जा रही है लेकिन केवल ये मदद उनके लिए काफी नहीं है। बिना कुछ खाए नंगे पाव धूप में अपने घर को निकल चुके हैं। हालांकि सरकार ने उन मजदूरों को घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम कर दिया है। लेकिन इस भीड़ के लिए उनके किए इंतजाम भी कम पड़ रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण भारत की स्थिति बिगड़ते ही जा रही है। 

भारत में कोरोना वायरस ने एक विकराल रूप ले लिया है। पूरा देश लॉकडाउन है गरीब सड़कों पर आ चुके हैं लोग पैदल ही अपने घर की ओर निकल पड़े हैं। अबतक कोरोना के कारण भारत में 20 मौत हो चुकी है।और 800 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। दिन पर दिन आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसी स्थिति में भारत के लिए बहुत ही चिंता का विषय है। 

Web Title: Keshav Prasad Maurya said Delhi government not able to arrange properly people are migrating

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे