केरल: सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के पूर्व DGP, विरोध के बाद भी हॉल से निकाला बाहर, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 17, 2020 11:52 AM2020-01-17T11:52:47+5:302020-01-17T12:03:18+5:30

पत्रकार ने केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला की टिप्पणी को लेकर पूर्व डीजीपी सेनकुमार से पूछा तो वो भड़क गए

Kerala: Former DGP gets angry at journalist for asking questions, pulled out from hall even after protest, watch video | केरल: सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के पूर्व DGP, विरोध के बाद भी हॉल से निकाला बाहर, देखें वीडियो

केरल: सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के पूर्व DGP, विरोध के बाद भी हॉल से निकाला बाहर, देखें वीडियो

Highlightsपीड़ित पत्रकार ने भी पूर्व डीजीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व डीजीपी श्री नारायण धर्म परिपालन योगम केस को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

केरल के पूर्व डीजीपी टीपी सेनकुमार ने प्रेस कांन्फ्रेंस में अपना आपा खो बैठे और एक पत्रकार पर भड़कने लगे। इस घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमें पत्रकार ने केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला की टिप्पणी को लेकर पूर्व डीजीपी सेनकुमार से पूछा तो वो भड़क गए और इतना ही नहीं उसे कांन्फ्रेंस हॉल से भी बाहर कर दिया है। 

समाचार एजेंसी के मुताबिक गुरुवार (16 जनवरी) को त्रेवेंदम क्लब में पूर्व डीजीपी श्री नारायण धर्म परिपालन योगम केस को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। तभी वहां मौजूद पत्रकार कदाविल रशीद ने पूर्व डीजीपी से केरल में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेनिथला ने हाल ही में बयान दिया था कि टीपी सेनकुमार की डीजीपी के रूप में नियुक्ति बड़ी गलती थी। इस बयान से संबंधित सवाल पूछने पर पूर्व डीजीपी भड़क गए। देखें वीडियो..



 इसके बाद वहां मौजूद पूर्व डीजीपी के समर्थकों ने पत्रकार से हाथापाई करने की कोशिश की। हालांकि इसका विरोध हॉल में मौजूद पत्रकारों ने की लेकिन समर्थकों ने पत्रकार को हॉल से बाहर कर दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्किंग जनर्लिस्ट की केरल यूनिट ने टीपी सेनकुमार से माफी की मांग की है। वहीं, पीड़ित पत्रकार ने भी पूर्व डीजीपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

English summary :
Former DGP TP Senkumar lose his his temper during a press conference and started shouting at a journalist. A video of this incident went viral on internet.


Web Title: Kerala: Former DGP gets angry at journalist for asking questions, pulled out from hall even after protest, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Keralaकेरल