केरल: महिला के पेट पर CPM नेता ने मारी लात, करवाना पड़ा गर्भपात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2018 11:50 AM2018-02-15T11:50:51+5:302018-02-15T12:26:05+5:30

केरल के कोझीकोड  की रहने वाली एक गर्भवती महिला को जबरन अपना गर्भपात करवाना पड़ा है। इस महिला को अपना गर्भपात सीपीएम नेता के कारण करवाना पड़ा है।

kerala cpm leader thambi kicks pregnant woman in womb she loses baby | केरल: महिला के पेट पर CPM नेता ने मारी लात, करवाना पड़ा गर्भपात

केरल: महिला के पेट पर CPM नेता ने मारी लात, करवाना पड़ा गर्भपात

केरल के कोझीकोड  की रहने वाली एक गर्भवती महिला को जबरन अपना गर्भपात करवाना पड़ा है। इस महिला को अपना गर्भपात सीपीएम नेता के कारण करवाना पड़ा है। खबर के मुताबिक सीपीएम नेता ने इस महिला के पेट पर कथित तौर से लात मारी है। जिस कारण से महिला को अपना गर्भपात करवाना पड़ा। वहीं, अब इस मामले पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 साथ ही  इस मामले से जुड़े सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया गया है। दरअसल यह घटना उस समय की है , जब वह थंबी नाम के सीपीएम नेता औJ महिला के पति के बीच झगड़ा हुआ व वह बीच-बचाव कर रही थी। इसके बाद सीपीएम नेता ने उसके पेट पर बुरी तरह लात मार दी और महिला के खून निकलना शुरू हो गया हालत खराब होने के बाद उसको अपना गर्भपात करना पड़ा।


पहले भी आया था ऐसा मामला सामने

इससे पहले बीते साल भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। उस समय  3 नवंबर को सीपीआईएम के कार्यकर्ता और उसके दोस्तों ने महिला को कार से बाहर निकालकर पेट पर लात मारी थी। महिला की कार और सीपीएम कार्यकर्ता की कार के बीच टक्कर हो गई थी। घटना के समय सभी आरोपी नशे में थे। एक महीने की प्रेग्नेंट महिला दर्द की वजह से नीचे गिर गई थी, जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

Web Title: kerala cpm leader thambi kicks pregnant woman in womb she loses baby

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे