Karnataka Legislative Assembly: खुद को विधायक बताकर कर्नाटक विधानसभा के भीतर घुसे 72 वर्षीय शख्स को पुलिस ने किया अरेस्ट, सागर का विधायक बेलुर गोपालकृष्ण बताकर सदन में घुसा था

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 7, 2023 09:49 PM2023-07-07T21:49:02+5:302023-07-07T21:51:52+5:30

Karnataka Legislative Assembly: पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यक्ति की पहचान थिप्पेरूद्र के रूप में हुई है और वह स्वयं को सागर का विधायक बेलुर गोपालकृष्ण बताकर सदन में घुसा था।

Karnataka Legislative Assembly police arrested 72-year-old  thipperudra who entered Assembly posing MLA posing as Belur Gopalkrishna, an MLA from Sagar | Karnataka Legislative Assembly: खुद को विधायक बताकर कर्नाटक विधानसभा के भीतर घुसे 72 वर्षीय शख्स को पुलिस ने किया अरेस्ट, सागर का विधायक बेलुर गोपालकृष्ण बताकर सदन में घुसा था

file photo

Highlightsदेवदुर्ग के विधायक कारेम्मा की सीट पर करीब 15 मिनट तक बैठा रहा। जद (एस) विधायक शरणागौड़ा कांदकुर को संदेह हुआ तो उन्होंने सदन के मार्शल को बुलाया।उपायुक्त आर. श्रीनिवास गौड़ा ने कहा कि आरोपी स्वयं को विधायक बताकर सदन में दाखिल हुआ।

Karnataka Legislative Assembly: खुद को विधायक बताकर शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा के भीतर घुसे 72 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सदन में प्रवेश करने के बाद करीब 15 मिनट तक विधायकों के बीच घूमता रहा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यक्ति की पहचान थिप्पेरूद्र के रूप में हुई है और वह स्वयं को सागर का विधायक बेलुर गोपालकृष्ण बताकर सदन में घुसा था। उन्होंने बताया कि वह देवदुर्ग के विधायक कारेम्मा की सीट पर करीब 15 मिनट तक बैठा रहा। जब जद (एस) विधायक शरणागौड़ा कांदकुर को संदेह हुआ तो उन्होंने सदन के मार्शल को बुलाया।

कांदकुर ने कहा, ‘‘जिस दिन सिद्धरमैया ऐतिहासिक बजट पेश कर रहे थे, यह ऐतिहासिक घटना हुई, कर्नाटक विधानसभा के इतिहास में पहली बार एक व्यक्ति चुपके से सदन में घुस आया।’’ पुलिस उपायुक्त आर. श्रीनिवास गौड़ा ने कहा कि आरोपी स्वयं को विधायक बताकर सदन में दाखिल हुआ।

गौड़ा ने संवाददाताओं को बताया कि सत्यता सामने आने के बाद मार्शल ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सदन में तैनात मार्शल के लिए सभी विधायकों को पहचानना मुश्किल है क्योंकि कई नये चेहरे हैं। 

Web Title: Karnataka Legislative Assembly police arrested 72-year-old  thipperudra who entered Assembly posing MLA posing as Belur Gopalkrishna, an MLA from Sagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Karnataka Assembly