2023 के विधानसभा चुनाव में डूब जाएगी कांग्रेस पार्टी, नहीं बचेगा नामोनिशान: CM बसवराज बोम्मई

By विशाल कुमार | Published: April 17, 2022 09:40 AM2022-04-17T09:40:37+5:302022-04-17T09:43:06+5:30

भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि हमें अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत की प्रस्तावना लिखने के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प लेना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए घोटाले आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं।

karnataka congress-would-sink-without-a-trace-in-2023-bommai-to-bjp-party-workers | 2023 के विधानसभा चुनाव में डूब जाएगी कांग्रेस पार्टी, नहीं बचेगा नामोनिशान: CM बसवराज बोम्मई

2023 के विधानसभा चुनाव में डूब जाएगी कांग्रेस पार्टी, नहीं बचेगा नामोनिशान: CM बसवराज बोम्मई

Highlightsमुख्यमंत्री ने कहा कि आइए हम एकजुट होकर काम करें और विजय यात्रा पर जाएं।उन्होंने कहा कि आइए हम अपने नेताओं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के हाथों को मजबूत करें।मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए घोटाले आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं।

बेंगलुरु: 2023 के कर्नाटक विधानसभा चुनावों के लिए लक्ष्य निर्धारित करते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी डूब जाएगी और उनका कोई निशान नहीं बचेगा।

भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आइए हम एकजुट होकर काम करें और विजय यात्रा पर जाएं। यह कर्नाटक के गरीबों की जीत होगी। इससे नए कर्नाटक से नए भारत का निर्माण होगा। आइए हम अपने नेताओं जैसे पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के हाथों को मजबूत करें और भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के लिए कर्नाटक को 1 ट्रिलियन डॉलर का योगदान दें। आइए हम विपक्ष की गालियों की परवाह किए बिना आत्मविश्वास के साथ मार्च करें।

उन्होंने कहा कि हमें अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत की प्रस्तावना लिखने के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प लेना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए घोटाले आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं।

2023 में कांग्रेस बिना किसी निशान के डूब जाएगी। मतदाताओं के पास जाने के लिए उनकी क्या विश्वसनीयता है? उनके घोटाले अभी जिंदा हैं। हर विभाग उनके द्वारा किए गए घोटालों की याद दिलाता है। उन्होंने समाज कल्याण विभाग के छात्रावासों में बिस्तर और तकिए के लिए भी कमीशन लेने से नहीं चूके।

हमें उनके संदिग्ध सौदों के दस्तावेजों को लोगों के सामने बेनकाब करना होगा। हमें इन घोटालों को लोगों तक ले जाना चाहिए। सभी घोटालेबाजों से सच सामने आएगा और विपक्षी नेताओं को सच्चाई का सामना करना पड़ेगा। उन्हें इसका सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। उनकी अलमारी से कंकाल गिरेंगे।

मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि पार्टी 'राज्य में लोगों को विकास प्रदान करने' के एजेंडे पर 2023 के विधानसभा चुनाव का सामना करेगी।

Web Title: karnataka congress-would-sink-without-a-trace-in-2023-bommai-to-bjp-party-workers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे