"Kangana Wants Compensation For Demolition by BMC": Minister Ramdas Athawale After Meeting | कंगना रनौत से मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अठावले बोले, उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं, एक्ट्रेस BMC से चाहती हैं मुआवजा
Ramdas Athawale Kangana Ranaut (File Photo)

Highlightsकेंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा, कंगना ने मुझे बताया कि वह अपमानित महसूस कर रही हैं।केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कंगना रनौत से मिलने उनके घर पर गुरुवार (10 सितंबर) को पहुंचे थे।

मुंबई:  केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने गुरुवार (10 सितंबर) को कंगना रनौत से उनके घर पर मुलाकात की। कंगना रनौत को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। आठवले ने मुंबई के उपनगरीय खार में कंगना रनौत के आवास पर उनसे मुलाकात की। मंत्री अठावले ने कहा, मैंने एक घंटे तक उनसे बात की। मैंने उनसे कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। 

मुंबई में हर किसी को रहने का अधिकार-केंद्रीय मंत्री अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने यह भी कहा कि कंगना रनौत के पाली हिल वाले ऑफिस में बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना मुआवजा चाहती हैं। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले कंगना से मुलाकात के बाद मीडिया से कहा, कंगना रनौत से मुलाकात की और एक घंटे तक उनके साथ बात की। मैंने उनसे कहा कि उन्हें मुंबई में डरने की कोई बात नहीं है ... मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है और हर किसी को यहां रहने का अधिकार है ... मेरी पार्टी (आरपीआई) उनके के साथ है। मुंबई शिवसेना, आरपीआई-ए, भाजपा, कांग्रेस, राकांपा और सभी धर्मों, जातियों तथा भाषाओं को बोलने वाले लोगों की है। 

कंगना BMC से चाहती हैं मुआवजा- केंद्रीय मंत्री अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा, कंगना ने मुझे बताया कि वह अपमानित महसूस कर रही हैं। जनवरी में उनके ऑफिस का निर्माण हुआ और सितंबर में उसका कार्यालय क्षतिग्रस्त हो गया है। उसने कहा कि उसे बिल्डर द्वारा बनाए गए 2-3 इंच अतिरिक्त हिस्से के बारे में नहीं पता था। बीएमसी को उस हिस्से को ध्वस्त करना चाहिए था लेकिन बीएमसी ने ऑफिस को अंदर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। दीवार और फर्नीचर भी तोड़े गए हैं। उसने इसके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया है और मुआवजा चाहती हैं।

आठवले ने शिवसेना पर लगाए आरोप

भाजपा के सहयोगी दल आरपीआई-ए के प्रमुख आठवले ने स्पष्ट किया कि वह कंगना रनौत के उन बयानों से सहमत नहीं है, जिनमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी और मुंबई पुलिस की भी आचोलना की थी। आठवले ने आरोप लगाया कि शिवसेना शासित बीएमसी द्वारा उपनगर बांद्रा में कंगना के बंगले के कुछ हिस्से को बदले की भावना से ढहाया गया और इसमें महाराष्ट्र सरकार की भी भूमिका थी। 

मंत्री आठवले ने कहा कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में सच बोला था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रही सीबीआई को इस निष्कर्ष पर पहुंचना चाहिये कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या फिर उनकी हत्या की गई।  आठवले ने अभिनेत्री का समर्थन करते हुए बुधवार (09 सितंबर) को उनके मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचने पर सुरक्षा प्रदान करने की पेशकश की थी।

Web Title: "Kangana Wants Compensation For Demolition by BMC": Minister Ramdas Athawale After Meeting
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे