तीन भाजपा नेताओं के पाला बदलने के बाद बोले कमलनाथ- 'शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं अगर...'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 7, 2023 10:31 AM2023-08-07T10:31:18+5:302023-08-07T10:32:24+5:30

दतिया से भाजपा नेता अवधेश नायक, सुरखी से राजकुमार धनोरा और धार से शुभांगना राजे रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कमल नाथ और दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए।

Kamal Nath Comments On Shivraj Singh Chouhan After 3 BJP Leaders Switch Sides | तीन भाजपा नेताओं के पाला बदलने के बाद बोले कमलनाथ- 'शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं अगर...'

तीन भाजपा नेताओं के पाला बदलने के बाद बोले कमलनाथ- 'शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं अगर...'

Highlightsकमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के कई नेता हैं जो कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं।

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन नेताओं द्वारा पुरानी पार्टी में अपनी निष्ठा बदलने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को अपने उत्तराधिकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। 

भोपाल में पार्टी मुख्यालय में एक बैठक के दौरान व्यंग्यात्मक टिप्पणी में कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान भी कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं और पार्टी की स्थानीय इकाई की अनुमति से ऐसा करने के लिए उनका स्वागत है। दतिया से भाजपा नेता अवधेश नायक, सुरखी से राजकुमार धनोरा और धार से शुभांगना राजे रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए।

इस मौके पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के कई नेता हैं जो कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा, "लेकिन जैसा कि मैंने कई बार कहा है कि मेरे सिद्धांत बहुत स्पष्ट हैं। कांग्रेस नेता ही तय करेंगे कि बीजेपी नेता को पार्टी में शामिल किया जाए या नहीं।" 

मुख्यमंत्री के बारे में कमलनाथ की व्यंग्यात्मक टिप्पणी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बार-बार फोन करने और उन्हें आगामी चुनावों में भाजपा का समर्थन करने के लिए मनाने के लिए कहा था। 

भाजपा में असंतुष्टों के बारे में बोलते हुए तोमर ने कहा, "हम इंसान हैं और गलतियां होने की संभावना रहती है। लेकिन युद्ध जैसी स्थिति में बीजेपी के सभी सिपाहियों को एकजुट होकर प्रतिद्वंद्वी को परास्त करना होगा।"

Web Title: Kamal Nath Comments On Shivraj Singh Chouhan After 3 BJP Leaders Switch Sides

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे