ByPolls Result: जीत की आहट से तल्ख तबस्सुम हसन के तेवर, बोलीं- कैराना में ही बीजेपी को दफन करना है!

By आदित्य द्विवेदी | Published: May 31, 2018 11:22 AM2018-05-31T11:22:21+5:302018-05-31T11:22:21+5:30

राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने कहा 2019 चुनाव में बीजेपी प्रदेश में सिर्फ तीन सीटें जीतेगी। तबस्सुम हसन को संयुक्त विपक्ष का समर्थन है।

Kairana Loksabha Bypolls Result 2018: RLD candidate Tabassum hasan first reaction | ByPolls Result: जीत की आहट से तल्ख तबस्सुम हसन के तेवर, बोलीं- कैराना में ही बीजेपी को दफन करना है!

ByPolls Result: जीत की आहट से तल्ख तबस्सुम हसन के तेवर, बोलीं- कैराना में ही बीजेपी को दफन करना है!

कैराना, 31 मईः कैराना से राष्ट्रीय लोकदल की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने आठ राउंड की गिनती के बाद निर्णायक बढ़त बना ली है। जीत की आहट सुनते ही तबस्सुम हसन के सुर तल्ख हो गए है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कैराना में बीजेपी को दफन करना है। उन्होंने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को महज 3 सीटें ही मिलेंगी। उनके दिन पूरे हो गए हैं।

ताजा रुझानः शुरुआती रुझानों में कैराना लोकसभा सीट पर आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन करीब 25 हजार वोट से आगे चल रही हैं। दूसरे नंबर पर बीजेपी की मृगांका सिंह हैं।

यह भी पढ़ेंः- ByPolls Results: 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर किसने मारी बाजी, देखिए विनर्स की पूरी लिस्ट

बीजेपी सांसद हुकुम सिंह की मृत्यु हो जाने के चलते इस सीट पर चुनाव कराना आवश्यक हो गया था। उनकी बेटी मृगांका सिंह उपचुनाव में भाजपा की उम्मीदवार हैं। उनका सीधा मुकाबला राष्ट्रीय लोक दल की तबस्सुम हसन से है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी तबस्सुम का समर्थन कर रही हैं। दूसरी तरफ नूरपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की सडक दुर्घटना में मौत के कारण उपचुनाव कराया गया है। ये दोनों सीटें बीजेपी और विपक्ष के लिए वर्चस्व का सवाल बन गई हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Kairana Loksabha Bypolls Result 2018: RLD candidate Tabassum hasan first reaction

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे