गुजरात में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर पत्रकारों को हिरासत में लिया गया

By भाषा | Published: September 12, 2018 03:53 AM2018-09-12T03:53:27+5:302018-09-12T03:53:27+5:30

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के कार्यालय में कथित रूप से जबरदस्ती घुसने की कोशिश करने पर करीब 35 पत्रकारों को मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया।

Journalists detained outside the Chief Minister's Office in Gujarat | गुजरात में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर पत्रकारों को हिरासत में लिया गया

फाइल फोटो

अहमदाबाद, 12 सितम्बर: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के कार्यालय में कथित रूप से जबरदस्ती घुसने की कोशिश करने पर करीब 35 पत्रकारों को मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया। छोटे और मध्यम आकार के अखबारों के ये पत्रकार राज्य सरकार की विज्ञापन नीति में किए गए बदलावों का मुद्दा उठाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने गए थे।

गांधीनगर के पुलिस अधीक्षक मयूर चावड़ा ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री चाहते थे कि उनके कार्यालय के बाहर जमा हुए पत्रकारों का एक छोटा समूह उनसे मिलने आए लेकिन बहुत सारे पत्रकारों ने जबरदस्ती मुख्यमंत्री कार्यालय में घुसने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि पत्रकारों को एक घंटे बाद रिहा कर दिया गया।

एक स्थानीय पत्रकार ने कहा कि पत्रकार हाल में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के घर के बाहर पुलिस द्वारा कुछ मीडियाकर्मियों पर किए गए हमले का भी मुद्दा उठाना चाहते थे। कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि घटना से राज्य में पत्रकारों के प्रति भाजपा सरकार की उदासीनता का पता चलता है।

Web Title: Journalists detained outside the Chief Minister's Office in Gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे