JNU के 'योगी' कहे जाने वाले छात्र राघवेंद्र मिश्रा गिरफ्तार, कैंपस में छात्रा के यौन उत्पीड़न का है आरोप

By पल्लवी कुमारी | Published: February 6, 2020 09:11 AM2020-02-06T09:11:53+5:302020-02-06T09:11:53+5:30

राघवेंद्र मिश्रा जेएनयू चुनाव में 2019 में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार खड़े हुए थे। लेकिन उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी गई थी।

JNU student Raghvendra Mishra arrested due to sexually harassing female student in campus | JNU के 'योगी' कहे जाने वाले छात्र राघवेंद्र मिश्रा गिरफ्तार, कैंपस में छात्रा के यौन उत्पीड़न का है आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsन्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिकआरोपी राघवेंद्र मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 और 323 के तहत केस दर्ज किया है।राघवेंद्र मिश्रा को जेएनयू का 'योगी' भी कहा जाता है।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र राघवेंद्र मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है। राघवेंद्र मिश्रा पर जेएनयू कैंपस की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। खबर की सूचना दिल्ली पुलिस के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिकआरोपी राघवेंद्र मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 और 323 के तहत केस दर्ज किया है।

राघवेंद्र मिश्रा जेएनयू चुनाव में 2019 में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार खड़े हुए थे। लेकिन उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी गई थी। राघवेंद्र मिश्रा को जेएनयू का 'योगी' भी कहा जाता है। राघवेंद्र मिश्रा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह भगवा धारी पोशाक में हमेशा देखे जाते हैं। 

Web Title: JNU student Raghvendra Mishra arrested due to sexually harassing female student in campus

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे