जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, हथियार और गोलाबारूद का जखीरा बरामद

By पल्लवी कुमारी | Published: October 11, 2018 01:25 PM2018-10-11T13:25:27+5:302018-10-11T13:25:27+5:30

Latest updates on encounter between militants and security forces: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ जारी है।

J&K:Two terrorists killed in Handwara encounter. Arms and ammunition recovered | जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, हथियार और गोलाबारूद का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर: हंदवाड़ा में जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, हथियार और गोलाबारूद का जखीरा बरामद

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर: जम्मू-कश्मीर में हंदवाड़ा के शार्टगुंड बाला इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। खबर के मुताबिक आतंकियों के पास से हथियार तथा गोलाबारूद बरामद हुआ है। 

फिलहाल सामने आई खबरों के अनुसार आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ जारी है। इस बात की सूचना न्यूज एजेंसी एएनआई को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है।


बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच सुबह से मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि इसमें हाल ही में आतंकी बना अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र मन्नान वानी भी शामिल है। हालांकि अभी इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इलाके में एहतियातन इंटरनेट सर्विस रोक दी गई है। मुठभेड़ के चलते इलाके के सभी स्कूल-कॉलेज आज( 11 अक्टूबर) बंद रहेंगे।

चुनाव रुकवाने को तेज हुए आतंकी हमले

74 वार्डों पर आधारित श्रीनगर नगर निगम में चुनाव प्रक्रिया चार चरणों में आठ अक्तूबर से 16 अक्तूबर तक चलेगी। अलगाववादियों ने इन चुनावों का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। आतंकी संगठनों ने भी चुनाव बहिष्कार का समर्थन करते हुए लोगों से कहा कि यह चुनाव कश्मीर में जारी जिहाद के खिलाफ है। इनमें भाग लेने वाला इस्लाम और कश्मीर का दुश्मन है।

English summary :
Two terrorists have been killed in an encounter between militants and security forces in the area of Handwara in Jammu and Kashmir. According to the news, arms and ammunition were recovered from the militants.


Web Title: J&K:Two terrorists killed in Handwara encounter. Arms and ammunition recovered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे