जेट एयरवेज के पायलटों ने स्पाइस जेट के अधिकारी पर अपमान करने का लगाया आरोप

By भाषा | Published: April 26, 2019 01:03 AM2019-04-26T01:03:02+5:302019-04-26T01:03:02+5:30

स्पाइसजेट के अधिकरी ने कुछ जेट पायलटों को कथित तौर पर कहा था कि वह उन लोगों को नौकरी देकर ‘चैरिटी’ कर रहे हैं।

Jet Airways pilots charged for insulting SpiceJet official | जेट एयरवेज के पायलटों ने स्पाइस जेट के अधिकारी पर अपमान करने का लगाया आरोप

जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल को अपना परिचालन बंद दिया, जिसके बाद उसके 1,300 से ज्यादा पायलट सड़क पर आ गएं।

Highlightsपरिचालन रुकने की वजह से 20,000 कर्मचारियों की नौकरियां खतरे में पड़ गई है।नेशनल एवियेटर्स गिल्ड ने एक बयान में बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘ हम बेहद निराश हैं और हमारे सदस्यों के साथ हुए ऐसे ‍व्यवहार से दुखी हैं।’’ स्पाइसजेट ने इस आरोप से इंकार किया है।

जेट एयरवेज के पायलट यूनियन ने अपने सदस्यों के खिलाफ शहर में इस हफ्ते की शुरूआत में एक भर्ती अभियान के दौरान स्पाइस जेट के एक वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी द्वारा दिए गए एक कथित बयान पर दुख व्यक्त किया है। जेट एयरवेज का अब परिचालन बंद हो चुका है।

सूत्रों के मुताबिक स्पाइसजेट के अधिकरी ने कुछ जेट पायलटों को कथित तौर पर कहा था कि वह उन लोगों को नौकरी देकर ‘चैरिटी’ कर रहे हैं। गौरतलब है कि जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल को अपना परिचालन बंद दिया, जिसके बाद उसके 1,300 से ज्यादा पायलट सड़क पर आ गएं।

परिचालन रुकने की वजह से 20,000 कर्मचारियों की नौकरियां खतरे में पड़ गई है। नेशनल एवियेटर्स गिल्ड ने एक बयान में बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘ हम बेहद निराश हैं और हमारे सदस्यों के साथ हुए ऐसे ‍व्यवहार से दुखी हैं।’’ हालांकि, स्पाइसजेट ने इस आरोप से इंकार किया है।

Web Title: Jet Airways pilots charged for insulting SpiceJet official

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे