जम्मू कश्मीर: बारामूला से दो आतंकी गिरफ्तार, पाकिस्तान ने अब चली 'वैध वीजा' की नई चाल!

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 3, 2018 07:43 PM2018-02-03T19:43:52+5:302018-02-03T19:45:04+5:30

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि, गिरफ्ताकर किए गए इन आतंकवादियों को पाकिस्तान के उच्चायोग द्वारा वैध पाक वीजा जारी किया गया था।

Jammu Kashmir: Two Pakistani terrorists arrested in joint operation of Police-CRPF in Baramulla | जम्मू कश्मीर: बारामूला से दो आतंकी गिरफ्तार, पाकिस्तान ने अब चली 'वैध वीजा' की नई चाल!

जम्मू कश्मीर: बारामूला से दो आतंकी गिरफ्तार, पाकिस्तान ने अब चली 'वैध वीजा' की नई चाल!

एक संयुक्त ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बारामुला पुलिस ने पाकिस्तान के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में जानकारी देते हुए बारामुला पुलिस ने कहा कि, गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी हथियारों और आतंकी गतिविधियों का प्रशिक्षण प्राप्त करने पाकिस्तान गए थे। उनके पास से पाकिस्तान का वैध वीजा भी जब्त किया गया है।



वहीं जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि, गिरफ्ताकर किए गए इन आतंकवादियों को पाकिस्तान के उच्चायोग द्वारा वैध पाक वीजा जारी किया गया था। हमारे पड़ोसी देश (पाकिस्तान) ने वैध वीजा जारी कर आतंकवादियों को आवाजाही की अनुमति दी है। इस नई चाल से सुरक्षा के इंतजामों को और कड़ा करने के बावजूद घुसपैठ जैसी घटनाओं को रोकने में काफी मुश्किल हो रही है। 
बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बीते महीने पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था। जिले के कुंझर इलाके से गिरफ्तार तीन आतंकियों में से एक पाकिस्तानी जबकि दो स्थानीय नागरिक थे। पुलिस ने उनके पास से कुछ हथियार और गोलाबारूद भी बरामद किया था।

Web Title: Jammu Kashmir: Two Pakistani terrorists arrested in joint operation of Police-CRPF in Baramulla

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे