जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, 2 पुलिसकर्मी घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 7, 2019 03:42 PM2019-06-07T15:42:22+5:302019-06-07T15:42:22+5:30

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सेना को सात जून को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी आज तड़के ढेर हुए हैं।

Jammu & Kashmir: Terrorists have lobbed a grenade at Police Station Sopore, 2 policeman injured | जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, 2 पुलिसकर्मी घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsसुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। 

जम्मू-कश्मीर के आतंकियों ने सोपोर पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका है। जिसमें 2  पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है। खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सेना को सात जून को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी आज तड़के ढेर हुए हैं। इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफल बरामद हुई हैं। 

सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार को मुठभेड़ शुरू हुई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया।

Web Title: Jammu & Kashmir: Terrorists have lobbed a grenade at Police Station Sopore, 2 policeman injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे