जम्मू-कश्मीर: SSB की ग्रेनेड पर आतंकवादियों ने किया हमला, सेना ने किया इलाके का घेराव

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 7, 2018 04:06 PM2018-09-07T16:06:11+5:302018-09-07T16:06:11+5:30

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला किया गया। यह हमला आतंकवादियों ने सेना पर किया था। हालांकि इस घटना में किसी सेना की हताहत की खबरें नहीं आई थी।

Jammu & Kashmir: Terrorists attacked SSB grenade, army encroachment area | जम्मू-कश्मीर: SSB की ग्रेनेड पर आतंकवादियों ने किया हमला, सेना ने किया इलाके का घेराव

जम्मू-कश्मीर: SSB की ग्रेनेड पर आतंकवादियों ने किया हमला, सेना ने किया इलाके का घेराव

जम्मू-कश्मीर, 07 सितंबर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने सेना पर हमला बोला। खबरों के मुताबिक आतंकवादियों ने SSB की ग्रेनेड पर हमला किया है। इस हमले में किसी भी सेना की हताहत होने की खबरें नहीं हुई है।इस आतंकवादी हमले के बाद सेना ने उस इलाके को घेर लिया है। सेना द्वारा आतंकवादियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी है।

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला किया गया। यह हमला आतंकवादियों ने सेना पर किया था। हालांकि इस घटना में किसी सेना की हताहत की खबरें नहीं आई थी। वहीं, पुलवामा जिले में जहां सेना कई दिनों सर्च ऑपरेशन कर रही है।

आतंकवादियों ने यह हमला पेट्रोलिंग पार्टी पर किया है। मालूम हो कि पुलवामा जिले के कई गांवों में सेना के जवान, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन कुछ घंटों से चल रहा है और यह कब तक चलेगा इसकी कोई सूचना नहीं है। खबर के मुताबिक, पुलवामा के 20 गांवों में आतंकियों के छिपने की खबर मिली है। इससे पहले रविवार 2 सिंतबर को शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया था।  

Web Title: Jammu & Kashmir: Terrorists attacked SSB grenade, army encroachment area

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे