जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना के पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने किया हमला

By धीरज पाल | Published: September 5, 2018 10:35 AM2018-09-05T10:35:54+5:302018-09-05T10:37:14+5:30

Jammu & Kashmir Terrorists Attack in Pulwama: एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतविधियां जारी है तो वहीं दूसरी और सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ पिछले एक साल में कड़ी कार्रवाई की है। इस साल आतंकवादियों ने एक साल में 144 आतंकवादियों को मार गिराया है। 

Jammu & Kashmir: Terrorists attack army patrolling party in Pulwama | जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना के पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने किया हमला

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना के पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने किया हमला

जम्मू-कश्मीर, 5 सितंबर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सेना पर आतंकी हमला किया गया। यह आतंकी हमला पुलवामा में किया गया। ताजा खबर के मुताबिक आतंकवादियों ने सेना पर हमला किया है। हालांकि इस घटना में किसी सेना की हताहत की खबरें नहीं आई हैं। वहीं, पुलवामा जिले में जहां सेना कई दिनों सर्च ऑपरेशन कर रही है। 

आजतक न्यूज के मुताबिक आतंकवादियों ने यह हमला पेट्रोलिंग पार्टी पर किया है। मालूम हो कि पुलवामा जिले के कई गांवों में सेना के जवान, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 



 

हालांकि इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन कुछ घंटों से चल रहा है और यह कब तक चलेगा इसकी कोई सूचना नहीं है। खबर के मुताबिक, पुलवामा के 20 गांवों में आतंकियों के छिपने की खबर मिली है। इससे पहले रविवार 2 सिंतबर को शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया था। 

एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतविधियां जारी है तो वहीं दूसरी और सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ पिछले एक साल में कड़ी कार्रवाई की है। इस साल सेना ने एक साल में 144 आतंकवादियों को मार गिराया है। 

English summary :
Jammu & Kashmir Terrorists Attack in Pulwama: In Jammu and Kashmir, the army was once again attacked by terrorists in Pulwama district. No casualties have been reported in this incident. At the same time, in the district of Pulwama where the army is conducting the operation several days.


Web Title: Jammu & Kashmir: Terrorists attack army patrolling party in Pulwama

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे