J&K: एसआईए की कई ठिकानों पर छापेमारी, आतंकवादी वित्तपोषण मामले में सरजन बरकटी के रिश्तेदारों के घरों पर भी रेड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 18, 2023 11:32 AM2023-03-18T11:32:18+5:302023-03-18T11:40:37+5:30

अधिकारियों ने कहा कि यह छापेमारी आतंकवादी वित्तपोषण से जुड़े एक मामले में जारी जांच का हिस्सा थी। 

jammu kashmir SIA raids 8 locations in terror funding case | J&K: एसआईए की कई ठिकानों पर छापेमारी, आतंकवादी वित्तपोषण मामले में सरजन बरकटी के रिश्तेदारों के घरों पर भी रेड

तस्वीरः ANI

Highlightsटेरर फंडिंग को लेकर जम्मू कश्मीर में राज्य जांच एजेंसी ने कई ठिकानों पर छापेमारी की।जिन लोगों के ठिकानों पर छापे मारे गए, उनमें सरजन बरकटी के रिश्तेदार भी शामिल हैं। बरकटी 2016 में घाटी की सड़कों पर हुए प्रदर्शनों के दौरान सुर्खियों में आया था।

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने आतंकवादी वित्तपोषण से जुड़े मामले में शनिवार सुबह कई ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग और कुलगाम जिलों में कई परिसरों की तलाशी ली गई।

अधिकारियों के मुताबिक, जिन लोगों के ठिकानों पर छापे मारे गए, उनमें सरजन बरकटी के रिश्तेदार भी शामिल हैं। बरकटी 2016 में घाटी की सड़कों पर हुए प्रदर्शनों के दौरान सुर्खियों में आया था। अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने एसआईए अधिकारियों का सहयोग किया।

उन्होंने कहा कि यह छापेमारी आतंकवादी वित्तपोषण से जुड़े एक मामले में जारी जांच का हिस्सा थी। 

Web Title: jammu kashmir SIA raids 8 locations in terror funding case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे