राजनाथ सिंह के श्रीनगर पहुंचते ही पाकिस्तान ने किया सेना पर हमला, 4 जवान जख्मी

By भारती द्विवेदी | Published: June 7, 2018 11:24 AM2018-06-07T11:24:53+5:302018-06-07T11:24:53+5:30

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) टीम की तरफ से ये कायराना हरकत की गई है।

jammu kashmir-Pakistan-Rajnath Singh-Indian army | राजनाथ सिंह के श्रीनगर पहुंचते ही पाकिस्तान ने किया सेना पर हमला, 4 जवान जख्मी

राजनाथ सिंह के श्रीनगर पहुंचते ही पाकिस्तान ने किया सेना पर हमला, 4 जवान जख्मी

नई दिल्ली, 7 जून: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में चार जवान गंभीर रूप से घायल। पाकिस्तान की ओर से भारतीय सेना पर हमला किया गया है।। पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) टीम की तरफ से ये कायराना हरकत की गई है। भारतीय सेना पर पाकिस्तान की तरफ से ये हमला उस वक्त हुआ, जब वो इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। चार दिन पहले ही भारत-पाकिस्तान के बीच शांति समझौता हुआ था लेकिन पाकिस्तान ने एक बार फिर से शांति समझौता का तोड़ा है। हमले के बाद से सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई जारी है।


पाकिस्तान की तरफ से ये हमला उस समय किया गया है। जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के पर हैं। इस दौरे पर वह जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे और अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

बता दें कि पिछले महीने भी पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय सेना पर फायरिंग की थी। जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए थे। लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पेट्रोलिंग कर रहे जवानों को अपना निशाना बनाया था। इसके अलावा बहुत बार बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय जवानों के निशाना बनाया है और इन सबमें उन्हें पाकिस्तान का पूरा सपोर्ट मिलता है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें 

Web Title: jammu kashmir-Pakistan-Rajnath Singh-Indian army

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे