जम्मू कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2020 08:59 AM2020-01-12T08:59:40+5:302020-01-12T15:44:15+5:30

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थित त्राल इलाके में रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

Jammu Kashmir: Encounter underway between security forces and terrorists in Tral, Pulwama | जम्मू कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

Highlightsसुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में त्राल के गुलशनपोरा क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था।आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष जानकारी के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में त्राल के गुलशनपोरा क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। इनके शवों की शिनाक्त की जा रही है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किया गया है। 

 पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। एनकाउंटर के बाद फरार चल रहे वॉन्टेड आतंकी निसार अहमद डार को गिरफ्तार किया गया था।

Web Title: Jammu Kashmir: Encounter underway between security forces and terrorists in Tral, Pulwama

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे