जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भारतीय एमआई-17 हेलिकॉप्टर क्रैश, दो शव मिले

By विनीत कुमार | Published: February 27, 2019 11:33 AM2019-02-27T11:33:12+5:302019-02-27T11:55:18+5:30

यह घटना उस समय हुई है जब भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है।

jammu and kashmir military aircraft crashed in budgam | जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भारतीय एमआई-17 हेलिकॉप्टर क्रैश, दो शव मिले

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भारतीय एमआई-17 हेलिकॉप्टर क्रैश, दो शव मिले

जम्मू कश्मीर के बडगाम में बुधवार सुबह एक भारतीय हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार यह एमआई-17 हेलिकॉप्टर है और बडगाम के गारेंड कलान गांव पास गिरा है। रिपोर्ट्स के अनुसार दुर्घटनास्थल से दो शव मिले हैं। हालांकि, ये कौन हैं, इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि ये दोनों पायलट हो सकते हैं। इस दुर्घटना के होने की वजह का भी फिलहाल पता नहीं चल सका है। वैसे, तकनीकी खराबी का अंदेशा बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर कुछ वीडियो में घटनास्थल से धुआं उठते देखा जा सकता है। यह घटना उस समय हुई है जब भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। पाकिस्तान की ओर से मंगलवार शाम से ही रूक-रूक कर लगातार गोलीबारी हो रही है। 


इस बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान के भी एलओसी पार कर भारतीय सीमा में दाखिल होने की खबरें हैं। बता दें कि भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर बम गिराये थे। भारत की ओर से इस एयर स्ट्राइक में करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। हालांकि, पाकिस्तान इससे इंकार करता रहा है।

Web Title: jammu and kashmir military aircraft crashed in budgam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे