जम्‍मू कश्‍मीर: कुपवाड़ा में दो आतंकी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

By पल्लवी कुमारी | Published: September 11, 2018 08:39 AM2018-09-11T08:39:32+5:302018-09-11T08:39:32+5:30

Jammu & Kashmir Kupwara Encounter Updates: सोमवार देर रात खुफिया एजेंसियों ने कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के गुलूरा गांव में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 92वीं बटालियन के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन किया। 

Jammu And Kashmir: Kupwara 2 terrorists killed in an encounter | जम्‍मू कश्‍मीर: कुपवाड़ा में दो आतंकी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

जम्‍मू कश्‍मीर: कुपवाड़ा में दो आतंकी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

श्रीनगर, 11 सितंबर: जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुए  मुठभेड़ में दो आतंकियों मारे गए। ये मुठभेड़  कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में स्थित गुलूरा गांव का है। खबरों के मुताबिक सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।इस ऑपरेशन में मारे गए आतंकियों के पास से सेना ने दो एके-47 राइफल समेत कुछ अन्य हथियार भी बरामद किए हैं। 

मुठभेड़ आज (11 सितंबर) की सुबह शुरू हुआ। सेना को जवानों को इस बात की सूचना मिली थी कि इस इलाके में पिछले दिनों से कोई आतंकी छिपा हो सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी कुपवाड़ा में किसी आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए छिपे हुए थे। सोमवार देर रात खुफिया एजेंसियों ने कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के गुलूरा गांव में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 92वीं बटालियन के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन किया।  हालांकि इस बारे में अभी अधिक खबरों के लिए विराम है। 

 


गौरतलब है कि पिछले काफी महीनों से जम्‍मू कश्‍मीर में सेना सर्च ऑपरेशन कर रही है। जिसमें आय दिन आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। 9 सिंतबर को ही जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुए  मुठभेड़ तीन आतंकियों के मार गिराए गए थे। घटना उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की थी। 


मारे गए आतंकियों के पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ था। वहीं उसके कुछ दिन पहले भी गुरुवार को ही यहां हाजिन इलाके में दो आतंकियों को ढेर किया गया था।

English summary :
Jammu & Kashmir Kupwara Encounter Updates: Two militants were killed in an encounter with security forces in Kupwara district of Jammu and Kashmir. According to reports, the search operation of the army is still going on. Army has recovered some weapons, including two AK-47 rifles from the terrorists killed in this operation.


Web Title: Jammu And Kashmir: Kupwara 2 terrorists killed in an encounter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे