जम्मू-कश्मीर: गृह मंत्रालय ने पुलिसकर्मियों के इस्तीफे की खबर को बताया झूठा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 21, 2018 04:10 PM2018-09-21T16:10:10+5:302018-09-21T16:10:10+5:30

जम्मू कश्मीर के शॉपियन, कुल्लम और पुलवामा जिले के 6 पुलिसकर्मियों ने अपने इस्तीफे की घोषणा सोशल मीडिया से की है।  बताया जा रहा था कि जिन पुलिसकर्मियों ने सोशल मीडिया पर इस्तीफा देना की घोषणा की है उनमें से तनगम कुल्लम के नवाज अहमद लोन (एसपीओ), समू कुल्लम के शबीर अहमद थोकर (एसपीओ), कपूर शॉपियन के उमर बशीर (एसपीओ), इशशाद के उमर बशीर (एसपीओ) के ताजल्लाह हुसैनैन (एसपीओ) शामिल हैं।

Jammu and Kashmir: Home Ministry told the police about the resignation of the lie | जम्मू-कश्मीर: गृह मंत्रालय ने पुलिसकर्मियों के इस्तीफे की खबर को बताया झूठा

जम्मू-कश्मीर: गृह मंत्रालय ने पुलिसकर्मियों के इस्तीफे की खबर को बताया झूठा

जम्मू कश्मीर, 21 सितंबर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के भय से पुलिसकर्मियों की इस्तीफा देने वाले खबर का गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि यहां 30 हजार से अधिक एसपीओ तैनात हैं। जिनके समय-समय पर काम की समीक्षा की जाती है। कुछ ऐसे अराजक तत्व हैं जिन्होंने इस्तीफे की झूठी खबर फैला रहे हैं। जिन लोगों का कार्यकाल प्रशासनिक कारणों से नहीं बढ़ाया गया उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।


मालूम हो कि जम्मू कश्मीर के शॉपियन, कुल्लम और पुलवामा जिले के 6 पुलिसकर्मियों ने अपने इस्तीफे की घोषणा सोशल मीडिया से की है।  बताया जा रहा है कि जिन पुलिसकर्मियों ने सोशल मीडिया पर इस्तीफा देना की घोषणा की है उनमें से तनगम कुल्लम के नवाज अहमद लोन (एसपीओ), समू कुल्लम के शबीर अहमद थोकर (एसपीओ), कपूर शॉपियन के उमर बशीर (एसपीओ), इशशाद के उमर बशीर (एसपीओ) के ताजल्लाह हुसैनैन (एसपीओ) शामिल हैं। 

अगवा किए गए 4 सुरक्षाकर्मियों में से 3 की निर्मम हत्या

मालूम हो कि शुक्रवार से ही आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों को निशाना बना रहे हैं और उन्हें अगवा कर निर्मम हत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने शोपियां में शुक्रवार को सूबे के चार पुलिस कर्मियों को अगवा कर लिया, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी और एक पुलिसकर्मी को रिहा कर दिया। सुरक्षाबलों ने तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने चार पुलिसकर्मियों में से सिर्फ फयाज अहमद भट्ट को रिहा किया है बाकि तीनों पुलिस कर्मियों की निर्मम हत्या कर दी है। बताया गया गया कि आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों की हिज्बुल के आतंकी रियाज नाइकू की धमकी के बाद अगवा किया।

Web Title: Jammu and Kashmir: Home Ministry told the police about the resignation of the lie

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे