जम्मू- कश्मीर: घर में घुसकर आतंकियों ने की BJP कार्यकर्ता शबीर अहमद की हत्या

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 22, 2018 08:16 AM2018-08-22T08:16:23+5:302018-08-22T08:16:23+5:30

मंगलवार रात करीब 2:30 बजे आतंकी पुलवामा स्थित उनके घर में घुसे और शबीर को गोलियों से छल्ली कर उनकी हत्या कर दी है।

jammu and kashmir bjp worker was shot dead by terrorist | जम्मू- कश्मीर: घर में घुसकर आतंकियों ने की BJP कार्यकर्ता शबीर अहमद की हत्या

जम्मू- कश्मीर: घर में घुसकर आतंकियों ने की BJP कार्यकर्ता शबीर अहमद की हत्या

जम्मू कश्मीर, 22 अगस्त: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी है। आतंकियों ने कार्यकर्ता की हत्या बहुत ही निर्ममता से कर दी है। खबर अनुसार पुलवामा में बीजेपी कार्यकर्ता शबीर अहमद भट्ट की हत्या कर दी है। 

वहीं, एएनआई के मुताबिक मंगलवार रात करीब 2:30 बजे आतंकी पुलवामा स्थित उनके घर में घुसे और शबीर को गोलियों से छल्ली कर उनकी हत्या कर दी है। इसके बाद से पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी बीजेपी कार्यकर्ता की आतंकियों ने हत्या की हो।


खबर के अनुसार इससे पहले 2017 में भी कश्मीर में आतंकियों ने बीजेपी नेता गौहर हुसैन भट की गला रेत कर हत्या कर दी थी। वह दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में बोंगम के रहने वाले थे। उनका शव किल्लूर में एक बाग से बरामद हुआ था। 

वहीं मंगलवार को ही कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़  भी हुई इस दौरान सेना का एक जवान शहीद भी हुआ। सुरक्षाबलों आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान आंतकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्यवाही के दौरान एक जवान शहीद हो  गया था।

Web Title: jammu and kashmir bjp worker was shot dead by terrorist

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे