जम्मू-कश्मीर: डोडा में वाहन के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत

By भाषा | Published: November 12, 2019 05:40 PM2019-11-12T17:40:55+5:302019-11-12T17:40:55+5:30

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक यात्री वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने के कारण 16 लोगों की मृत्यु हो गयी और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Jammu and Kashmir: 12 people died after a vehicle fell into ditch in Doda | जम्मू-कश्मीर: डोडा में वाहन के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजम्मू कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक यात्री वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने के कारण 12 लोगों की मृत्यु हो गयी और चार अन्य घायल हो गए। डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुमताज अहमद ने पीटीआई भाषा को बताया कि यह दुर्घटना जिले के मरमत क्षेत्र में हुई।

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक यात्री वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने के कारण 16 लोगों की मृत्यु हो गयी और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुमताज अहमद ने पीटीआई भाषा को बताया कि यह दुर्घटना जिले के मरमत क्षेत्र में हुई।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि वाहन क्लीनि से मरमत के गोवा गांव जा रहा था जब चालक ने एक तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में गिर गया।

Web Title: Jammu and Kashmir: 12 people died after a vehicle fell into ditch in Doda

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे