युवती ने ठोकी राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कार, दरवाजा क्षतिग्रस्त, जानें भाजपा नेता ने क्या किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 2, 2022 10:07 PM2022-03-02T22:07:10+5:302022-03-02T22:13:37+5:30

थानाधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कार बियानी गर्ल्स कॉलेज के पास एक मोड़ पर दूसरी ओर से आ रही एक कार की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Jaipur girl hit car former Rajasthan CM Vasundhara Raje BJP leader door damaged girl apologized instructed drive properly | युवती ने ठोकी राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की कार, दरवाजा क्षतिग्रस्त, जानें भाजपा नेता ने क्या किया

दोनों ओर से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

Highlightsपूर्व मुख्यमंत्री की कार का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया।भाजपा नेता राजे को कोई चोट नहीं लगी और वे सुरक्षित हैं। कार से टक्कर हुई उसे एक युवती चला रही थी।

जयपुरः जयपुर के विद्याधर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे पूर्व मुख्यमंत्री की कार का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन कार में सवार राजे को कोई चोट नहीं लगी। यह जानकारी पुलिस ने दी।

थानाधिकारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि राजे की कार बियानी गर्ल्स कॉलेज के पास एक मोड़ पर दूसरी ओर से आ रही एक कार की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि इसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री की कार का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन राजे को कोई चोट नहीं लगी और वे सुरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि जिस कार से टक्कर हुई उसे एक युवती चला रही थी। उन्होंने बताया कि युवती ने राजे से माफी मांगी। उन्होंने बताया कि राजे ने युवती को ठीक से गाड़ी चलाने की हिदायत दी। उन्होंने बताया कि दोनों ओर से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

Web Title: Jaipur girl hit car former Rajasthan CM Vasundhara Raje BJP leader door damaged girl apologized instructed drive properly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे