मध्य प्रदेश की दो महिलाओं के संदिग्ध पाकिस्तानी संपर्कों को लेकर खुफिया जांच जारी

By भाषा | Published: May 23, 2021 09:22 PM2021-05-23T21:22:36+5:302021-05-23T21:22:36+5:30

Intelligence investigation continues on suspected Pakistani contacts of two women of Madhya Pradesh | मध्य प्रदेश की दो महिलाओं के संदिग्ध पाकिस्तानी संपर्कों को लेकर खुफिया जांच जारी

मध्य प्रदेश की दो महिलाओं के संदिग्ध पाकिस्तानी संपर्कों को लेकर खुफिया जांच जारी

इंदौर (मध्य प्रदेश), 23 मई संदिग्ध पाकिस्तानी लोगों से ऑनलाइन संपर्कों के सुरागों के आधार पर इंदौर जिले की दो महिलाओं सहित तीन लोगों को लेकर खुफिया एजेंसियों और पुलिस की जांच रविवार को भी जारी रही।

पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि उच्च स्तरीय जांच के जरिये पता लगाया जा रहा है कि कहीं ये लोग नजदीकी सैन्य छावनी महू में पाकिस्तान के लिए जासूसी तो नहीं कर रहे थे।

अधिकारी ने बताया, "हमें महू क्षेत्र की दो महिलाओं और एक पुरुष के बारे में अहम सुराग मिले हैं और ऑनलाइन माध्यमों के जरिये पाकिस्तान के कुछ संदिग्ध लोगों से इनके संपर्कों को लेकर हमारी जांच जारी है।"

इस बीच, इन्दौर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने कहा कि तीनों को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने विस्तृत ब्योरा दिए बगैर कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Intelligence investigation continues on suspected Pakistani contacts of two women of Madhya Pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे