शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी हॉस्टिपल में भर्ती, हालत गंभीर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2018 08:30 AM2018-04-07T08:30:00+5:302018-04-07T08:30:00+5:30

शीना बोरा मर्डर केस की दोषी इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबियत खराब हो गई है। खबर के मुताबिक इंद्राणी को देर रात मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

indrani mukerjea accused sheena bora murder case admitted jj hospital | शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी हॉस्टिपल में भर्ती, हालत गंभीर

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी हॉस्टिपल में भर्ती, हालत गंभीर

मुंबई, 7 अप्रैल:  शीना बोरा मर्डर केस की दोषी इंद्राणी मुखर्जी की जेल में तबियत खराब हो गई है। खबर के मुताबिक इंद्राणी को देर रात मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

आज सुबह करीब 3 बजे  इंद्राणी मुखर्जी की स्वास्थ खराब होने के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है इंद्राणी की अचानक जेल में हालत खराब हो गई जिसके बाद जेल में भर्ती करवाया गया है।
 
खबरों के मुताबिक डॉक्टर का कहना है इंद्राणी मुखर्जी की हालत बेहद गंभीर है। उन्हें इमरजेंसी भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस बात का पचा नहीं लग पाया है कि आखिर इंद्राणी को क्या हुआ है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि सीने में दर्द के चलते उसको भर्ती करवाया गया है।


गौरतलब है कि साल 2012 में इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा लापता हो गई थी, लेकिन उसकी गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। जिसके बाद जांच के बाद इंद्राणी पर ही बेटी शीना बोरा के कत्ल का आरोप है। पुलिस ने इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना को कोलकाता से गिरफ्तार किया था। बाद में इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को भी इस केस में आरोपी बनाया गया और उनकी गिरफ्तारी हुई है।

Web Title: indrani mukerjea accused sheena bora murder case admitted jj hospital

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे