जेट ऐरवेज की फ्लाइट में मच्छर मारते दिखे पैसेंजर, वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: April 10, 2018 11:54 AM2018-04-10T11:54:48+5:302018-04-10T16:09:52+5:30

इंडिगो में यात्रा कर सौरव राय ने बताया कि प्लेन लखनऊ से बेंगलुरु तक मच्छरों से भरा हुआ था। जब उन्होंने इस बात की शिकायत एयरलाइंस कर्मियों से की तो उनसे बहस करने के बाद प्लेन से उतार दिया।

Indigo Jet Airways flight at Lucknow airport shows passengers swatting mosquitoes, Video | जेट ऐरवेज की फ्लाइट में मच्छर मारते दिखे पैसेंजर, वीडियो हुआ वायरल

जेट ऐरवेज की फ्लाइट में मच्छर मारते दिखे पैसेंजर, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ, 10 अप्रैल: लखनऊ हवाई अड्डे पर मंगलवार को जेट ऐरवेज की फ्लाइट में यात्रियों का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे यात्री अपने पास रखे पेपर से मच्छर मार रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इंडिगो में यात्रा कर सौरव राय ने बताया कि इंडिगो की प्लेन में लखनऊ से बेंगलुरु तक का सफ़र कर रहे थे, वह पूरी फ्लाइट मच्छरों से भरी हुई थी ।


उन्होंने बताया कि जब इस बात की शिकायत एयरलाइंस कर्मियों से की तो उनसे बहस करने के बाद प्लेन से उतार दिया। हालांकि इस घटना को पर एयरलाइंस का दावा है कि वह फ्लाइट लेट होने के लिए माफी मांग रहे थे। उसके बाद ही सौरव ने मच्छरों की शिकायत की। जिसके बाद वह बाकी के पैसेंजर्स को भड़काने लगे। एयरलाइंस ने अपने बयान में बताया कि सौरव ने 'हाईजैक' शब्द का इस्तेमाल किया था। जिससे प्रोटोकॉल अंतर्गत उन्हें नीचे उतरा गया।

ये भी पढ़े: एयर होस्टेस के कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी, मचे बवाल बाद देना स्पाइस जेट को जवाब 

अभी हाल ही में चेन्नई में स्पाइसजेट की एयर होस्टेस और कुछ लेडीज क्रू मेंबर्स का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एयरलाइन पर अपने कपड़े उतारकर तलाशी लेने का आरोप लगाया था। हालांकि जब मामला सामने आया तब एयरलाइन ने इस दावे से इनकार किया था। लेडीज केबिन क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया था कि विमान से उतरने के बाद इस संदेह में उनकी तलाशी ली गई कि वे उड़ान में खाने और अन्य चीजों की बिक्री से जमा हुए पैसे चुराए थे। 

Web Title: Indigo Jet Airways flight at Lucknow airport shows passengers swatting mosquitoes, Video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे