हैदराबाद से विशाखापट्टनम जा रहे इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी लापरवाही! 37 यात्रियों का सामान छोड़ भरी उड़ान

By अंजली चौहान | Published: February 10, 2023 11:10 AM2023-02-10T11:10:15+5:302023-02-10T11:12:15+5:30

गौरतलब है कि हैदराबाद हवाई अड्डे से विशाखापट्टनम जाने वाले विमान 6ई 409 ने गुरुवार को उड़ान भरी थी। जब विमान गंतव्य स्थल पर पहुंचा तो करीब 37 यात्रियों का सामान विमान में था ही नहीं।

indigo Airlines going from Hyderabad to Visakhapatnam flight left luggage of 37 passengers | हैदराबाद से विशाखापट्टनम जा रहे इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी लापरवाही! 37 यात्रियों का सामान छोड़ भरी उड़ान

फाइल फोटो

Highlightsइंडिगो के कर्मचारियों से हुई बड़ी भूलहैदराबाद से विशाखापट्टनम यात्री पहुंचे लेकिन सामान नहींकरीब 37 यात्रियों का सामान हैदराबाद में ही छूटा

हैदराबाद: इंडियो एयरलाइंस ने यात्रियों को हैदराबाद से विशाखापट्टनम ले जाने के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। दरअसल, 9 फरवरी को इंडिगो के एक विमान ने 37 यात्रियों के सामान से भरे बैगों को लिए बिना ही उड़ान भर दी। जब विशाखापट्टन एयरपोर्ट पर यात्री उतरें तो उन्होंने पाया कि उनका सामान तो गायब है।

एक साथ 37 यात्रियों के सामान गायब होने से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया और यात्री काफी परेशान हो गए। जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलने पर इंडियो एयरलाइंस की तरफ से एक बयान जारी कर असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया गया है। इंडिगो ने यात्रियों के लापता बैग को सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है। 

विशाखापट्टनम यात्री तो पहुंचे पर सामान नहीं

गौरतलब है कि हैदराबाद हवाई अड्डे से विशाखापट्टनम जाने वाले विमान 6ई 409 ने गुरुवार को उड़ान भरी थी। जब विमान गंतव्य स्थल पर पहुंचा तो करीब 37 यात्रियों का सामान विमान में था ही नहीं। इंडिगो का कहना है कि यह एयरलाइन के कर्मचारियों की मानवीय भूल का परिणाम है। हालांकि, इंडिगो ने अपनी भूल मानी और यात्रियों से माफी मांगी है। सभी यात्रियों के सामान विशाखापट्टनम उनके पत्ते पर पहुंचाने का आश्वासन दिया गया है। 

कई घंटों के इंतजार के बाद मिली सूचना- यात्री 

इंडिगो से सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि उनका सामान हैदराबाद में पीछे छोड़ दिया गया और उन्हें कई घंटों तक इंतजार करने के बाद सूचना दी गई। एयरलाइन की ओर से यात्रियों को शांत कराने के लिए प्रयास किए गए। इंडिगो ने अपनी गलती को माना और यात्री को आश्वासन दिया है।  

Web Title: indigo Airlines going from Hyderabad to Visakhapatnam flight left luggage of 37 passengers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे