पाक पर भारत की बड़ी कार्यवाई, 5 पाकिस्‍तानी सैनिक हुए ढेर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2018 10:20 AM2018-04-24T10:20:12+5:302018-04-24T10:58:35+5:30

जम्‍मू-कश्‍मीर में देश की सीमा के जवानों ने पाक को मुंह तोड़ जवाब दिया है। खबर के मुताबिक लगातार पाक की ओर से हो रहे सीजफायर के उल्लंघन का भारत ने आज करारा जवाब दिया है।

indian army retaliates pakistan after ceasefire in poonch and rajouri | पाक पर भारत की बड़ी कार्यवाई, 5 पाकिस्‍तानी सैनिक हुए ढेर

पाक पर भारत की बड़ी कार्यवाई, 5 पाकिस्‍तानी सैनिक हुए ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर में देश की सीमा के जवानों ने पाक को मुंह तोड़ जवाब दिया है। खबर के मुताबिक लगातार पाक की ओर से हो रहे सीजफायर के उल्लंघन का भारत ने आज करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना की ओर से पाकिस्‍तान की एक चौकी तबाह हो गई।

खबर के इस कार्रवाई में 5 पाकिस्‍तानी सैनिक भी मारे गए हैं। इस दौरान दोनों ही ओर से भारी गोलाबारी हुई।जा रहा है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ के मेंढर सेक्‍टर में सेना ने यह जवाबी कार्रवाई की। खबर के अनुसार भारत के द्वारा इस कार्रवाई में पाक को बड़ा नुकसान हुआ और कम से कम 5 पाकिस्‍तानी मारे गए हैं। 


कहा जा रहा है कि पाक की एक चौकी भी तबाह हो गई है। उन्‍होंने बताया कि इस कार्रवाई में पाक अधिकृत कश्‍मीर के कई आम नागरिक भी घायल हुए हैं। इससे पहले बीएसएफ ने इसी साल जनवरी महीने में जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए जवान की शहादत का बदला बीएसएफ ने 24 घंटे के अंदर ही ले लिया थे। 
 

English summary :
In Jammu and Kashmir, Indian Army on border has responded to Pakistan's cross border firing. According to the news, India has responded to a ceasefire violation by Pakistan and killed 5 Pakistani soldiers.


Web Title: indian army retaliates pakistan after ceasefire in poonch and rajouri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे