चाईबासा में बारह बोरे अफीम का अवैध डोडा बरामद, तीन गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 4, 2021 09:05 PM2021-06-04T21:05:10+5:302021-06-04T21:05:10+5:30

Illegal doda of twelve sacks of opium recovered in Chaibasa, three arrested | चाईबासा में बारह बोरे अफीम का अवैध डोडा बरामद, तीन गिरफ्तार

चाईबासा में बारह बोरे अफीम का अवैध डोडा बरामद, तीन गिरफ्तार

चाईबासा, चार जून झारखंड के चाईबासा जिले में टेबो थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 75 पर एक सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो वाहनों से बारह बोरों में भरा लगभग एक क्विंटल अफीम का डोडा बरामद किया और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग 75 से अफीम के डोडे की तस्करी होने वाली है जिसके आधार पर जब टेबो थाना क्षेत्र में बैरीकेड लगाकर वाहनों की जांच की गयी तो आज सुबह दो वाहनों में लादकर ले जाया जा रहा बारह बोरा अफीम का डोडा बरामद किया गया।

इस मादक द्रव्य की तस्करी करते हुए पकड़े गये तीनों लोगों को स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Illegal doda of twelve sacks of opium recovered in Chaibasa, three arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे