"मुझे नहीं लगता कि मुझे अब कुछ कहना चाहिए", नाबालिग पहलवान के पिता के बयान बदलने पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

By अंजली चौहान | Published: June 9, 2023 11:04 AM2023-06-09T11:04:08+5:302023-06-09T11:19:01+5:30

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ नाबालिग पहलवान के पिता ने जो शिकायत दर्ज कराई थी उसमें उन्होंने अपने बयान में बदलाव किया और स्वीकार किया कि गुस्से में उनके खिलाफ शोषण के आरोप लगाए है।

I don't think I should say anything now said Brijbhushan Sharan Singh on minor wrestler's father changing his statement | "मुझे नहीं लगता कि मुझे अब कुछ कहना चाहिए", नाबालिग पहलवान के पिता के बयान बदलने पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

फाइल फोटो

Highlightsबृजभूषण सिंह ने नाबालिग के बयान बदलने पर दी प्रतिक्रिया बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं कोर्ट की कार्रवाई पर भरोसा कर रहा हूं नाबालिग के पिता ने बदला लेने के लिए झूठा बयान दिया था

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ नाबालिग पहलवान द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

नाबालिग पहलवान के पिता ने बृजभूषण सिंह पर जो आरोप लगाए थे उसने एक टीवी शो के दौरान यह स्वीकार किया कि उसने अपने बयान बदले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद कुश्ती महासंघ प्रमुख से जब इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सभी मामले अदालत के समक्ष हैं। मुझे नहीं लगता है कि मुझे कुछ कहना चाहिए। 

भाजपा सांसद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके खिलाफ दर्ज सभी मामले कोर्ट में है और सरकार ने आश्वासन दिया है कि चार्जशीट 15 जून तक दायर की जाएगी। चार्जशीट दायर होने दें। मुझे नहीं लगता कि मुझे अब कुछ कहना चाहिए। 

दरअसल, गुरुवार को शिकायतकर्ता पहलवान के पिता ने एक टेलीविजन शो के दौरान कहा था कि उसने गुस्से में आकर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

हरियाणा के समाचार चैनल में एक साक्षात्कार के दौरान उसने खुद स्वीकार किया और कहा कि उसने गुस्से में गलत बयान दर्ज कराया था और बात में अदालत और पुलिस के सामने अपने बयान में सुधार कर लिया है।

उसमें कुछ बातें गुस्से में कही गईं, कुछ सच और कुछ गलत बातें कही गईं। बृजभूषण अपनी जगह सही हैं लेकिन गुस्सा था और गुस्से में कुछ झूठी बातें कह दी। नाबालिग पीड़िता के पिता ने शिविर के दौरान चयन के लिए अनदेखी के बाद "बदला" लेने के लिए उसके खिलाफ POCSO शिकायत दर्ज की थी।

नाबालिग द्वारा बदले गए बयान के सामने आने के बाद इस केस में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि भारतीय पहलवानों द्वारा जिसमें ये नाबालिग भी शामिल है।

इन सभी ने भाजपा सांसद के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है। दिल्ली में बृजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

Web Title: I don't think I should say anything now said Brijbhushan Sharan Singh on minor wrestler's father changing his statement

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे